Breaking News
Home / गैजेट / Vivo भारत में जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है, V17 ट्रिपल रेयर कैमरा के साथ

Vivo भारत में जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है, V17 ट्रिपल रेयर कैमरा के साथ

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही लेटेस्ट Vivo V17 को भारत में लॉन्च करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो Vivo V17 स्मार्टफोन को दिसंबर के दूसरे सप्ताह तक बाजार में उतारा जाएगा। आपको बता दें कि यह फोन कंपनी की फ्लैगशिप लाइन का तीसरा सबसे दमदार डिवाइस है। वीवो ने इस फोन को सबसे पहले रशिया में पेश किया था। इससे अलावा लोगों को भी कंपनी के Vivo V17 pro और S1 pro बहुत पसंद आए हैं।

Vivo V17 की कीमत:-
कंपनी ने इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत रशिया में 22,990 रशियन रूबल (करीब 25,800 रुपये) रखी है। वहीं, ग्राहक इस फोन को क्लाउडी ब्लू और ब्लू फोग कलर विकल्प के साथ खरीद सकेंगे।

Vivo V17 की स्पेसिफिकेशन:-
कंपनी ने इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह फोन फनटच ओएस 9.2 और एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है।

 


 

Vivo V17 का कैमरा:-
कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद हैं। साथ ही कंपनी ने फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Vivo V17 की कनेक्टिविटी और बैटरी:-
कनेक्टिविटी के लिहाज से वीवो ने इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, डुअल 4जी, डुअल बैंड वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एनएफसी सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही यूजर्स को 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

https://www.youtube.com/watch?v=-nqvjRUH74Q

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com