Breaking News
Home / ताजा खबर / झारखंड: पति ने गर्भवती पत्नी समेत परिवार के पांच लोगों की गला काटकर की हत्या

झारखंड: पति ने गर्भवती पत्नी समेत परिवार के पांच लोगों की गला काटकर की हत्या

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   झारखंड के कोडरमा जिले के मसमोहना गांव में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की गला काटकर हत्या कर दी। इस निर्ममहत्याकांड में एक गर्भवती महिला की भी हत्या कर दी गई। वहीं, इस हत्याकांड में एक अन्य गंभीर रूप से घायल है जिसको इलाज केलिए रांची के रिम्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।  बताया गया है कि हत्यारा मानसिक रूप से बीमार है। घटना की सूचनामिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस निर्मम हत्याकांड की छानबीन में लग गई है। 

अभी तक की जांच में पता चला कि रात के करीब ढ़ाई बजे मानसिक रूप से विक्षिप्त इस युवक ने अपने ही परिवार के लोगों को एकएक करके मौत के घाट उतारना शुरू कर दिया। आरोपी ने अपनी गर्भवती पत्नी समेत पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। 


 

मिली जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय गंगा दास ने रात करीब ढ़ाई बजे सबसे पहले धारदार हथियार से अपने बच्चे भोला (3) बेटीराधिका (4) की गर्दन काट कर हत्या कर दी। इसके बाद वह अपनी मां के कमरे में गया और मां शांति देवी (50) की भी धारदार हथियारसे हमला कर मौत के घाट उतार दिया। फिर उसने अपनी गर्भवती पत्नी पर हमला कर उसे भी मौत के घाट उतार दिया। 

इसके बाद विक्षिप्त व्यक्ति ने अपनी दो भतीजी गीतिका (7) और नीतिका (8) पर भी वार किया, हमले में नितिका की मौके पर ही मौतहो गई, जबकि गीतिका को कोडरमा सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे रांची के रिम्स अस्पताल स्थानांतरितकर दिया गया है। 


 

बताया जाता है कि घटना के बाद आरोपी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया, जिसे काफी मशक्कत के बाद सुबह 7:30 बजेकोडरमा के एसडीपीओ, थाना प्रभारी और ग्रामीणों ने कमरे से बाहर निकाला। वहीं, इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौलहै, लोगों ने भी घटनास्थल पर जमा होना शुरू कर दिया 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com