Breaking News
Home / ताजा खबर / मोदी ने ममता दीदी पर किया हमला

मोदी ने ममता दीदी पर किया हमला

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-     प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में 2019 लोकसभा चुनाव प्रचार का बिगुल बजा दिया है। इसकी शुरुआत आज ठाकुरनगर व दुर्गापुर से की है। प्रधानमंत्री मोदी ने रेली को संबोधित करते हुए कहा की ठाकुरनगर की धरती से सभी महापुरुषों को नमन करता हूं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

 

इसके बाद उन्‍होंने दोनों रैलियों में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है की अनेक दशकों तक भी गांव की स्थिति ध्यान नहीं दिया गया। पश्चिम बंगाल में स्थिति खराब है। तो वहीं मोदी ने कहा कि दीदी हिंसा पर क्यों उतर आई हैं, ये मुझे विशाल जनसेलाब देख के नजर आ रहा है। यह आपका प्यार है जिसे मैं नमन करता हूं, आपके प्यार के कारण यहां के डरे हुए लोग द्वारा निर्दोषो को मौत के घाट उतारा जा रहा है।

साथ ही मोदी ने कहा की लेफ्ट के रास्ते में ममता चल रही है, और लोकतंत्र का गला घोटने का काम कर रही है। ममता का बंगाल से जाना तय माना जा रहा है। हम बंगाल को बदलना चाहते है। ये विशाल जनसैलाब देख ममता की निंद उड गई होगी। तो वहीं कांग्रेंस पर आरोप लगाया की उन्होने किसानों को धोखा दिया है। हमारे देश में कई बार किसानों के साथ कर्जमाफी की राजनीति करके किसानों की आंख में धूल झोंकने की कोशिश कर सियासी दलों ने लाभ उठाया है। जिन किसानों को कर्जमाफी का लाभ मिलता था वे कुछ वर्षों के बाद फिर से कर्जदार बन जाते हैं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

अभी राज्यों में कर्जमाफी के नाम पर वोट लिए गये है। जिन्होंने कर्ज लिया नहीं उनका कर्ज माफ नहीं हुआ और जिसने लिया उनका 13 रुपया माफ हुआ कहानी मध्य प्रदेश की है। कर्नाटक में किसानों के पीछे पुलिस लगा दी गई है। पीएम किसान योजना में 75 हजार करोड़ के खर्च का अनुमान है। बता दें की बीजेपी कि रथ यात्रा ममता सरकार नहीं होने दी थी। जिसके बाद अब रैलियों के माध्यम से ही अपनी जमींन तलासने में लगी है। कई दिग्गज नेताओं को जैसे अमित शाह, राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी, साथ ही कई केंद्रीय मंत्रीयों को भी बंगाल में उतारा जायेगा।

 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com