Breaking News
Home / रोचक ख़बरें / क्या आपको भी चाहिए ब्रांडेड जींस 500 रुपए में, तो पढ़िए पूरी खबर

क्या आपको भी चाहिए ब्रांडेड जींस 500 रुपए में, तो पढ़िए पूरी खबर

लाइफस्टाइल डेस्क, दिव्या द्विवेदी : आज के समय में हर कोई फैशन के साथ चलना चाहता है। फैशन एक ऐसा चीज है जो हर कोई करता है। आज के वक्त में हर कोई अपडेट रेहना चाहता है। । ऐसे में अगर जींस की बात हो तो उनका भी फैशन चेंज होता रहता है, लेकिन जींस इतनी महंगी आती है कि आप फैशन के साथ चलने से पहले एक बार सोचते जरुर है। इसलिए बस आप यहीं सोचते है कि काश कोई ऐसी मार्केट मिल जाएं जहां 1 हजार की 2-3 जींस आसानी से खरीद लें। अगर ऐसा है तो फिर सबसे बड़ा शॉपिंग हब दिल्ली है । जी हां दिल्ली में आपको बहुत ही कम कीमत में अच्छे से अच्छा ब्रांडड जींस मिल जाएगी।

जानें दिल्ली की कुछ फेमस जींस मार्केट के बारें में –

टैंक रोड, करोल बाग – करोल बाग की जींस मार्केट पूरी दुनिया में फेमस है। इतना ही नहीं यहा हर प्रकार के कपड़े मिलते है। यहां पर आपको थोक और मोलभाव कर अच्छे से अच्छे ब्रांड की जींस बहुत ही सस्ते दामों में खरीद सकते है। यहां पर आपको बेहतरीन ब्रांड की जींस 300 से लेकर 500 के बीच मिल जाएगी।

तुगलकाबाद एक्सटेंशन- तुगलकाबाद में जींस की कई फैक्टरिया है। जहां पर आपको बड़े से बड़े ब्रांड की जींस आसानी से मिल जाएगी। यहां पर आपको ज़ारा, जीएपी, टॉमी हिलफिगर जैसे ब्रांड की जींस बहुत ही कम दामों में आसानी से मिल जाएगी। सस्ते मे अच्छा कपड़ा कौन नहीं लेना चाहेगा।

मोहन सिंह प्लेस, कनॉट प्लेस – दिल्ली के कनॉट प्लेट जिसे हम सीपी भी बोलते है उस के बारे में तो हर कोई जानता है। अगर आप भी जा रहे है और जींस खरीदने का मूड है तो आप भी यहां की मोहन सिंह शॉपिंग मार्केट में चले जाएं। आपको जरुर यहां पर आपके अनुसार जींस मिल जाएगी। यहां पर आपको ब्रांड की जींस 500 से लेकर 800 रुपए में आसानी से मिल जाएगी।

महिपालपु- यह जगह ब्रांडेड कपड़ों को सस्ते दाम में मिलने के लिए जानी जाती है। यहां पर आपको हमेशा बड़े से बड़े ब्रांड में 50 से 60 प्रतिशत सेल में जींस मिल जाएगी। कपड़ो के मामलों में लड़किया बहुत ही सोचती है। क्या पहने जिससे अच्छे भी लगे औप स्सते में ही काम हो जाए। ऐसे में यहां आना फायदेमंद रहेगा।

कालिंदी कुंज- आप चाहे तो कालिंदी कुंज की मार्केट से ब्रांडेड जींस बहुत ही कम दामों में खरीद सकते है। यहां पर आपको हमेशा 50 प्रतिशत तक छूट मिल जाएगी।

About News10India

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com