Breaking News
Home / राजनेता / MP- सीधी बस हादसे में मृतकों की संख्या हुई 50, सीएम शिवराज मृतकों के परिजनों से करेंगे मुलाकात

MP- सीधी बस हादसे में मृतकों की संख्या हुई 50, सीएम शिवराज मृतकों के परिजनों से करेंगे मुलाकात

मध्य प्रदेश के सीधी में कल हुए बस हादसे में मरनेवालों की संख्या बढ़कर 50 हो गई है। इस बीच मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी जा रहे हैं।

उन्होंने कहा- मैं थोड़ा जल्दी इसलिए जा रहा हूं क्योंकि मुझे सीधी पहुंचना है. मैं कल ही जाना चाहता था लेकिन रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा था और मेरे जाने से उसमें व्यवधान आ सकता था यह भी विचार मेरे मन में आया इसलिए मैंने अपने आप को रोका हमारे दो मंत्री गए थे। अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है।

उन्होंने कहा-आज मैं कुछ परिवारों से मुलाकात करूंगा । जो बेटे-बेटियां, भाई-बहन चले गए हैं, उनको वापस तो नहीं लाया जा सकता लेकिन उन परिवारों को राहत कैसे मिल सके.. उन परिवारों के साथ हम खड़े हैं।

यात्रियों से खचाखच भरी एक बस के नहर में गिर जाने से हुए हादसे में मंगलवार रात तक 21 महिलाओं सहित 47 लोगों के शव बरामद कर लिए गये थे। सीधी जिले की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले ने बताया, मंगलवार देर रात को बंद किया गया बचाव अभियान बुधवार सुबह फिर शुरू किया गया और हमने दो और शव इस नहर से बरामद किये हैं।

यह नहर बाणसागर बांध परियोजना का एक हिस्सा है। उन्होंने कहा कि इन दो शवों में से एक शव दुर्घटनास्थल से करीब 10 किलोमीटर दूर रीवा जिले के गोविन्दगढ़ पुलिस थाना इलाके से इस नहर के एक हिस्से से मिला।

#mpsidhi. #busaccident. #50death

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com