Breaking News
Home / ताजा खबर / कांग्रेस को दे दिया नीतीश कुमार ने बड़ा झटका,JDU में आज शामिल होंगे सदानंद सिंह के पुत्र

कांग्रेस को दे दिया नीतीश कुमार ने बड़ा झटका,JDU में आज शामिल होंगे सदानंद सिंह के पुत्र

कांग्रेस को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा झटका दे दिया है।आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने बिहार के सबसे दमदार और कांग्रेसी आलाकमान के बेहद नजदीक माने जाने वाले दिवंगत नेता और विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सदानंद सिंह के बेटे को जेडीयू के पाले में कर लिया है।जी हां सदानंद सिंह के बेटे शुभानंद मुकेश ने कांग्रेस को टाटा कर दिया है और नीतीश कुमार के काम से प्रभावित होकर उनकी पार्टी में शामिल होंगे।

कांग्रेस को दे दिया नीतीश कुमार ने बड़ा झटका,JDU में आज शामिल होंगे सदानंद सिंह के पुत्र

बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और वरिष्ठ जेडीयू नेताओं के सामने शुभानंद मुकेश रविवार को जेडीयू में विधिवत शामिल हो जाएंगे। जिसके लिए जेडीयू ने बड़ी तैयारी भी कर रखी है।गौरतलब है कि सदानंद सिंह के बेटे ने कांग्रेस से आहत होकर कांग्रेस छोड़ने का फैसला कर लिया है।

यह भी पढ़ें: पटना में एक शादी समारोह में बदमाशों ने मुखिया और एसआई पर की ताबड़तोड़ फायरिंग,जानिए वजह?

आपको बता दें कि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सदानंद सिंह जिस समय बीमार थे उस समय कांग्रेस के नेताओं के व्यवहार को लेकर उनके पुत्र ने असंतोष जताया था और जब सदानंद सिंह पटना के एक निजी अस्पताल में एडमिट थे,तब तब उन्होंने साफ-साफ कहा था कि कांग्रेस के बड़े से बड़े नेता ने भी उनकी मदद नहीं की थी और ना ही उनको कोई देखने आया था।

इसके बाद जब इस बात की सूचना नीतीश कुमार को लगी थी,तो दिल्ली से लेकर पटना तक सदानंद सिंह का बेहतर से बेहतर इलाज की व्यवस्था की गई थी, पर सदानंद सिंह की सेहत नहीं ठीक हो रही थी और वो चल बसे।इसी के बाद से सदानंद सिंह के बेटे का कांग्रेस से मोहभंग भी हो गया था।

तब ही उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि अब वो कांग्रेस में नही रहेंगे और जेडीयू में शामिल होंगे।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने पार्टी के प्रति विरोधी रूख को मद्देनजर रखते हुए शुभानंद मुकेश को पार्टी विरोधी गतिविधियों का हवाला देते हुए छह साल के लिए निलम्बित कर दिया था, पर कहलगांव से विधानसभा चुनाव लड़ चुके सदानंद सिंह के बेटे का कांग्रेस छोड़ JDU में शामिल होने से कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com