Breaking News
Home / ताजा खबर / पटना में एक शादी समारोह में बदमाशों ने मुखिया और एसआई पर की ताबड़तोड़ फायरिंग,जानिए वजह?

पटना में एक शादी समारोह में बदमाशों ने मुखिया और एसआई पर की ताबड़तोड़ फायरिंग,जानिए वजह?

पटना के बाढ़ से एक घटना सामने आई है,बताया जा रहा है कि यहां पर बेखौफ अपराधियों ने शनिवार को देर रात पंडारक पूर्वी पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया गोरेलाल यादव और पुलिस के एएसआई की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी है।

इस घटना में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।,जिसको पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।इस घटना की पुष्टि बाढ़ थाना प्रभारी संजीत कुमार ने की है।

पटना में एक शादी समारोह में बदमाशों ने मुखिया और एसआई पर की ताबड़तोड़ फायरिंग,जानिए वजह?

गौरतलब है कि पंडारक थाना के गोपकित्ता गांव के रहने वाले मुखिया गोरेलाल शनिवार को बाढ़ के वाजितपुर में स्थित हैप्पी मैरेज हॉल में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे।तभी रात करीब 11 बजे जयमाल के वक्त मोटरसाइकिल से दो बदमाश वहां पर अचानक आ गए और मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: बिहार के विधायक ललन कुमार ने पूरा किया अपना वादा,बेटी के मामा बनकर कराई सगाई।

इस घटना में मुखिया और समारोह में शामिल पंडारक थाने के एएसआई राजेश कुमार तथा ग्रामीण लालबाबू को गालियां लगी है।बता दें कि बादमाशों ने 12 राउंड से अधिक फायरिंग की थी।इस घटना के बाद से वहां अफरा-तफरी मच गई है।

इसके बाद तीनों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।जहां से प्राथमिक उपचार के बाद लोग उन्हें पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र स्थित राजेश्वरी अस्पताल ले आए, जहां मुखिया और एएसआई की मौत हो गई है।

आपको बता दें कि काफी देर तक घटना के कारणों का पता नहीं चला था,लेकिन आशंका है कि चुनावी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है।इस घटना की जानकारी मिलते ही बाढ़ एएसपी समेत कई थाने की पुलिस राजेश्वरी अस्पताल पहुंची। इसके साथ ही घटनास्थल पर भी पुलिस पहुंची।देर रात तक पुलिस वहां पर कैंप कर रही थी।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com