Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार के विधायक ललन कुमार ने पूरा किया अपना वादा,बेटी के मामा बनकर कराई सगाई।

बिहार के विधायक ललन कुमार ने पूरा किया अपना वादा,बेटी के मामा बनकर कराई सगाई।

वीरेंद्र पासवान की बेटी की शादी का बीड़ा पीरपैंती के विधायक ललन कुमार ने उठाया है।आपको बता दें कि श्रीनगर में गोलगप्पे की दुकान चला रहे जगदीशपुर के वादे निवासी वीरेंद्र पासवान की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।बता दें कि विधायक ने अपने संबंधी के साथ स्व. पासवान की पुत्री के साथ शनिवार को कहलगांव में सगाई सह रिंग सिरोमनी की रस्म पूरी करवाई है इस अवसर पर आसपास के काफी लोग मौजूद रहे।

बिहार के विधायक ललन कुमार ने पूरा किया अपना वादा,बेटी के मामा बनकर कराई सगाई।

इस दौरान विधायक ने कहा कि श्रीनगर में हुई घटना होने के बाद स्व. वीरेंद्र पासवान के घर जाकर उनकी पत्नी को वचन दिया था कि मामा की भूमिका में तीनों बेटियों की शादी कराऊंगा।वहीं पहले दिये वचन को पूरा कर रहे हैं।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि अपने संबंधी राजेंद्र पासवान से स्व. पासवान की दूसरी पुत्री नीतू कुमारी के साथ शादी तय की गयी है और लड़का गोड्डा जिले के विरनिया का रहने वाला है।लड़का ग्रेजुएट के साथ बंधन बैंक में काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली:अवैध कैसिनो का हुआ भंडाफोड़

उन्होंने बताया कि लड़का और लड़की पक्ष बिना दहेज की शादी करने को राजी हैं।सगाई की रस्म पूरी कर ली गयी है तथा जनवरी के अंतिम सप्ताह में शादी होनी है।आपको बता दें कि सगाई सह रिंग सेरोमनी कार्यक्रम का आयोजन आचार्य पंडित मनोज शास्त्री की देखरेख में वैदिक रीति रिवाज से सम्पन्न कराया गया है।

इस दौरान विधायक ने कहा कि मामा की भूमिका में दो अन्य बेटियों को भी लड़का पसंद कर शादी करवाऊंगा और तीनों बेटियों का कन्यादान भी करवाऊंगा।

इसके साथ ही विधायक ने यह भी कहा कि यह शादी केवल एक परिवार का मामला नहीं है।बिहार के बाहर काम करने वाले बिहारियों के लिए एक संदेश है।भगवान न करे कि उनके साथ किसी तरह की अनहोनी नहीं हो। लेकिन अगर हो तो उनके जैसे लोग परिवार के साथ खड़े रहेंगे

।इस मौके पर जदयू अध्यक्ष विवेकानंद गुप्ता, विधायक प्रतिनिधि ऋषिकेश सिंह, प्रोफेसर पिंकू कुमार, मोहम्मद आफताब, मोहम्मद साजिद, राकेश राठौर, निजी सचिव सुनील पासवान आदि मौजूद रहे।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com