Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली:अवैध कैसिनो का हुआ भंडाफोड़

दिल्ली:अवैध कैसिनो का हुआ भंडाफोड़

साउथ दिल्ली के पॉश इलाके में हुआ अवैध कैसीनो का भंडाफोड़।इस मामले में दिल्ली पुलिस के एसीपी के बेटे समेत तीन चार्टर्ड एकाउंटेंटों को गिरफ्तार कर लिया गया है।इस मामले में लोकल पुलिस पर भी रिश्वत लेने का इल्ज़ाम लगा है।

यह कैसिनो साउथ एक्सटेंशन के पॉश इलाके एम ब्लॉक में चलाया जा रहा था.

दिल्ली:अवैध कैसिनो का हुआ भंडाफोड़

बता दें कि कैसिनो को तीन चार्टर्ड एकाउंटेंट चला रहे थे।इस कैसिनो में दिल्ली पुलिस के एसीपी के बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।बताया जा रहा है कि इस कैसिनो को एक पिता पुत्र चला रहे थे और दोनों ही पेशे से चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं।

यह भी पढ़ें: भारत की हरनाज सिंधु को मिला मिस यूनिवर्स का खिताब

गौरतलब है कि इस अवैध कैसिनो पर साउथ जिले की पुलिस ने छापेमारी की है।यहां पर से 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।गिरफ्तार लोगों में दिल्ली पुलिस के एसीपी का बेटा भी शामिल है।

पुलिस ने इस जांच में खुलासा किया है कि यह कैसिनो पिछले 10 महीने से चल रहा था।इस मामले में पुलिस अफसरों ने बताया कि गिरफ्तार शख्स की पहचान मनीष बिंदल तथा अंकुर बिंदल के तौर पर हुई है,जोकी पिता पुत्र हैं।

वहीं तीसरा आरोपी विवेक जैन है।रेड के दौरान पुलिस ने आकाश शारदा नाम के चार्टर्ड एकाउंटेंट को भी गिरफ्तार किया है।इस मामले में कुल 3 चार्टर्ड एकाउंटेंट और एक एसीपी के बेटे समेत 16 को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि इस अवैध कैसिनो से पुलिस ने 1000 प्लेइंग चिप्स, 33 ब्रिक्स तथा करीब एक लाख 95 हज़ार रुपये कैश बरामद किए हैं। फिलहालआरोपियों ने इस बात का खुलासा भी किया है कि वे कैसिनो चलाने के लिए लोकल पुलिस को डेढ़ लाख रुपये महीना दिया करते थे।

इस मामले में पुलिस अफसरों का कहना है कि जो भी पुलिस के अधिकारी कैसिनो चलाने के लिए पैसे ले रहे थे उन्हें भी पूछताछ में शामिल किया जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com