Breaking News
Home / ताजा खबर / नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 8 पर केरला एक्सप्रेस में लगी आग

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 8 पर केरला एक्सप्रेस में लगी आग

शुक्रवार दिन में आज नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर खड़ी केरल एक्सप्रेस के पावर इंजन में आग लग गई. आग इतनी भयानक हो गई कि उसका धुआं दूर से ही देखा जाने लगा. आप की सूचना मिलते ही दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया.

अधिकारियों के बयान के मुताबिक ये आग चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस की पावर कार बोगी में लगी थी. ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर खड़ी थी. ट्रेन में बैठे सभी यात्री सुरक्षित हैं और मौके पर पहुंच दमकल कर्मचारियों ने आग बुझाने के काम को आगे बढ़ाया.

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली में चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस की पिछली पावर कार में आग लगने की घटना हुई है. फायर ब्रिगेड द्वारा मौके पर पहुंच आग पर काबू पा लिया गया है. वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर हैं तथा स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है.

गौरतलब है कि ये ट्रेन पंजाब के चंडीगढ़ से चलती है और केरल के कोचुवेली तक जाती है. राजधानी में ये ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन और हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर रुकती है और फिर आगे रवाना होती है. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से इस ट्रेन के आगे बढ़ना का समय दोपहर 2 बजे ही है.

Written by – Ashish kumar

https://www.youtube.com/watch?v=DvR_AcbQbNw

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com