Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / ममता सरकार पर सीएम योगी का निशाना, पूछा- राम से कैसी चिढ़ ?

ममता सरकार पर सीएम योगी का निशाना, पूछा- राम से कैसी चिढ़ ?

पश्चिम बंगाल का चुनावी रण लगातार तीखा होता जा रहा है। चौथे चरण का चुनाव प्रचार लगातार तीखे तेवरों के साथ दिखाई दे रहा है। बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर बंगाल के चुनावी दौरे पर काफी तल्ख बयान देते दिखे। सीएम योगी ने पश्चिम बंगाल के जलपाईगुडी में ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सीएम योगी ने कहा कि ममता सरकार की विकास में बिल्कुल रुचि नहीं है। टीएमसी सरकार के गुंडों ने विकास का पैसा हड़पा है और दो मई के बाद इस पैसे की पाई-पाई वसूली जाएगी।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए तीन चरणों की वोटिंग हो चुकी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल के जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने ममता की नाराजगी पर भी सवाल उठाए।

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे। चिढ़ भाजपा से या हम से हो सकती है, राम से क्यों? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है, बंगाल में TMC की दुर्गति तय है।

वहीं सीएम योगी ने कहा कि 2 मई को बंगाल को TMC सरकार से मुक्ति मिलेगी। TMC के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट,TMC जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com