Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / अखिलेश यादव ने राकेश टिकैत को फोन कर जाना हालचाल, कहा- सपा हर हाल में देगी किसानों का साथ

अखिलेश यादव ने राकेश टिकैत को फोन कर जाना हालचाल, कहा- सपा हर हाल में देगी किसानों का साथ

सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी अब किसानों के समर्थन में आ गए है और ट्विटर के जरिए अखिलेश ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा कि जो किसान पूरे देश का पेट भरते हैं, बीजेपी उन्हें ही भूखा रख रही है. उन्होंने कहा कि पूरा देश और सपा किसानों ऐसे मुश्किल हालातों में सपा के साथ है.

आपको बता दें कि इसी कड़ी में अखिलेश यादव ने किसान नेता राकेश टिकैत किया और उनक हालचाल जाना. बताया जा रहा है कि किसानों ने अपना धरना खत्म करने से साफ इंकार कर दिया है. इसके लिए देर रात गाज़ियाबाद के दो एडीएम और दो एसपी राकेश टिकैत से बात करने मंच पर पहुंचे थे. लेकिन एडीएम शैलेन्द्र ने बताया कि वो उनकी तबियत पूछने आए थे अभी तक किसी तरह की कार्यवाही शुरू नहीं है.

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर खुलकर किसानों का समर्थन किया और बीजेपी पर कई आरोप भी लगाए. उन्होंने लिखा, “सबका पेट भरने वाले किसानों को भाजपा भूखा-प्यासा रखकर व झूठे आरोप लगाकर हराना चाहती है लेकिन चंद भाजपाइयों को छोड़कर सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी आज भी किसानों के साथ खड़े हैं. सपा किसानों के साथ है!”

इससे पहले उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि, “आज जिस तरह छल-बल का प्रयोग कर भाजपा सरकार किसानों के आंदोलन को कुचल रही है, उससे किसानों के साथ-साथ हर सच्चे भारतीय की आत्मा रो रही है. किसान अगले चुनाव में सरकार की क्रूरता का जवाब वोट से देंगे. आज भाजपा जिन किसानों को सड़क से उठा रही है, वो कल भाजपा को ही सड़क पर ले आएंगे.”

बताते चलें कि गणतंत्र दिवस पर देश की राजधानी में हुई हिंसा और बवाल के मामले में दिल्‍ली पुलिस ने किसान आंदोलन में शामिल 6 किसान नेताओं को पूछताछ के लिए बुलाया है.सूत्रों की माने तो इसमें बूटा सिंह बुर्जगिल, दर्शन पाल सिंह, राकेश टिकैत, शमशेर पंधेर, पन्नू पंधेर और सतनाम पन्नू शामिल हैं.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com