Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / जो वैक्सीन आया है उसे पहले मोदी जी लगा ले, उसके बाद हम लगवा लेंगे: RJD नेता तेज प्रताप यादव

जो वैक्सीन आया है उसे पहले मोदी जी लगा ले, उसके बाद हम लगवा लेंगे: RJD नेता तेज प्रताप यादव

tejprataap yadav

कोरोना के खिलाफ़ अब वैक्सीन आ गई है। लेकिन उस पर भी जमकर बवाल मचा हुआ है। पहले अखिलेश यादव ने इस पर तंज कसते हुए कहा था कि, में बीजेपी की वैक्सीन नही लगवाऊंगा। इसके बाद कांग्रेस ने भारत बायोटेक की वैक्सीन पर उंगली उठाई थी। अब RJD नेता तेज प्रताप यादव ने इसपर तंज कसते हुए कहा है कि वैक्सीन पहले मोदी लगवा ले उसके बाद हम लगवा लेंगे।

दरअसल समाचार एजेंसी ANI के सवांददाता ने जब तेजस्वी यादव से सवाल किया गया कि, अब वैक्सीन आ गई है क्या आप वैक्सीन का डोज लगवाएंगे इसपर तेजस्वी ने चुटकी लेते हुए कहा कि, जो वैक्सीन आया है उसे पहले मोदी जी लगा ले, उसके बाद हम लगवा लेंगे और ये कह के तेजस्वी मुस्कुराने लगे। गौरतलब है इससे पहले भी वैक्सीन को लेकर तमाम राजनीतिक नेता इसे लेकर सरकार पर तंज कसते आए है। हालांकि तेजस्वी के इस बयान पर बीजेपी का कोई रिएक्शन नही आया है।

वैक्सीन पर उठ चुकी है उंगलिया

आपको बता दें इससे पहले भी वैक्सीन पर कई उंगलियां उठ चुकी है। अखिलेश यादव ने इसे लेकर कहा था कि, बीजेपी की वैक्सीन नही लगवाऊंगा अपनी सरकार आएगी सब को फ्री में वैक्सीन लगवाएंगे। इसके बाद वैक्सीन को लेकर यह भ्रम भी फैलाया जा चुका है कि वैक्सीन इंसान को नपुंसक भी बना सकती है। जिसके बाद खुद सीरम और भारत बायोटेक में इसपर सफाई देते हुए कहा कि वैक्सीन एक दम प्रभावी और सुरक्षित है इसे लेकर चिंता करने की ज़रूरत नही है।

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com