Breaking News
Home / ताजा खबर / US: डोनाल्ड ट्रंप ने की हिंसा करने वाले लोगों की कड़ी निंदा, कहा – मैं अपना पद छोड़ने को हूं तैयार

US: डोनाल्ड ट्रंप ने की हिंसा करने वाले लोगों की कड़ी निंदा, कहा – मैं अपना पद छोड़ने को हूं तैयार

हाल ही में अमेरिकी संसद में हुई हिंसा के मामले में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बड़ा बयान दिया है. ट्रम्प ने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि वो हिंसा करने वाले देश को प्रेजेंट नहीं करते हैं और ऐसा करने वाले लोगों ने लोकतंत्र पर धब्बा लगा दिया.

ट्रम्प ने इसके लिए एक वीडियो जारी किया और उसमें कहा कि , ‘ देश के सभी लोगों की तरह में भी इस हिंसा और हाथापाई से नाराज और इसके खिलाफ भी हूं. हिंसा करने वालों को रोकने के लिए मैंने तुरंत नेशनल गार्ड और पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया था. अमेरिका हमेशा कानून व्यवस्था का देश होना चाहिए.

https://youtu.be/1eiIlpbOF08

ट्रंप ने आगे कहा कि, मैं अपना पड़ छोड़ने को तैयार हूं. साथ ही ये भी कहा कि, ‘अब कांग्रेस ने नतीजों को प्रमाणित कर दिया है. 20 जनवरी को एक नए प्रशासन का उद्घाटन किया जाएगा. मेरा ध्यान अब सत्ता के सुचारू, व्यवस्थित और निर्बाध परिवर्तन को सुनिश्चित करने के लिए बदल गया है.

लोगों को संबोधित करते हुए ट्रंप ने ये भी कहा कि, ‘ अचानक हुई इस हिंसा से मैं गुस्से में हूं. और इसीलिए मैं हिंसा करने वाले देश को प्रेजेंट नहीं करता है. ट्रम्प ने बताया कि, अमेरिका एक बहुत गर्म जोश वाले इलेक्शन से गुजरा है. मैंने चुनाव के लिए बहुत मेहनत की.’

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com