Breaking News
Home / ताजा खबर / नीतीश कुमार हमारे कप्तान हैं और आगे भी रहेंगे : रामविलास पासवान

नीतीश कुमार हमारे कप्तान हैं और आगे भी रहेंगे : रामविलास पासवान

बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाली है। सभी दल के नेता चुनाव प्रचार की तैयारी में जुट चुके हैं तो वहीं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने चुनाव होने से ठीक पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि ‘नीतीश कुमार हमारे कप्तान हैं और वह आगे भी रहेंगे जबतक भाजपा मैदान में कोई नया कप्तान नहीं उतार देती तबतक। रामविलास पासवान का यह बयान राज्य में बदलते राजनीतिक समीकरण की तरफ इशारा करता है।

Image result for ram vilas paswan

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस साल में लोकसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी ने अपनी सभी 6 सीटें जीती है। तो वहीँ कयास लगाया जा रहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी पहले की तुलना में ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ सकती है। 2015 विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी40 सीट पर लड़े थे। अगर बात करें विधायक की तो…बिहार में बीजेपी के पास 52, जदयू के पास 67 और लोक जनशक्ति पार्टी के पास सिर्फ 2 विधायक है।

Image result for ram vilas paswan with team

पिछले सप्ताह बीजेपी के कुछ नेताओं ने कहा था कि पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में किसी नए चेहरे को गठबंधन का उम्मीदवार बनाने पर विचार कर सकती है।

खैर रामविलास पासवान ने बिहार के तत्कालीन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एनडीए का कप्तान बताया है और आगे भी चेहरा नीतीश का बना रहेंगे इस तरह का बयान दिया है। अब यह देखने वाली बात होगी की आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर क्या भाजपा और जदयू दोनों एक साथ लड़ते हुए नजर आएंगे या फिर दोनों एक दूसरे के खिलाफ यह देखने वाली बात होगी ।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com