Breaking News
Home / ताजा खबर / बीजेपी का साथ छोड़ना नीतीश का सही फैसला : ममता बनर्जी

बीजेपी का साथ छोड़ना नीतीश का सही फैसला : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जनता दल यूनाइटेड और एनडीए गठबंधन के बीच चल रहे विवादों को लेकर कहा कि नीतीश कुमार सही कर रहे हैं कि गठबंधन के साथ नहीं है।  ममता बनर्जी ने नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया।

Image result for manmta a banegi

आपको बता दें कि शपथ ग्रहण के समय मंत्री पद को लेकर बहस के बाद नीतीश अब बीजेपी के साथ गठबंधन का रिश्ता तोड़ते नज़र आ रहे है। पटना में जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यह बड़ा फैसला लिया गया कि जदयू न सिर्फ बिहार और झारखण्ड बल्कि चार राज्य में अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी।

जिसके बाद ममता बनर्जी ने खुलकर नीतीश की तारीफ में कहा कि नीतीश कुमार का निर्णय सही है। उनको पहले ही एनडीए से अलग हो जाना चाहिए, खैर अब समझ में नीतीश जी को बात आ गया है। उनका निर्णय काबिलेतारीफ है और मैं उनको धन्यवाद देती हूँ। उन्होंने जो निर्णय लिया सही लिया। इसके पहले आने वाले विधानसभा को मद्देनज़र रखते हुए जदयू के राष्ट्रीय उपाध्‍यक्ष प्रशांत किशोर ने ममता बनर्जी से चुनावी रणनीति बनाने को लेकर मिले थे।


Image result for mamta a banegi nitish kumar and modi

जदयू ने बैठक कर यह निर्णय लिया गया कि जम्मू-कश्मीर, झारखंड, हरियाणा और दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव में जदयू अकेले दम पर चुनाव लड़ती नजर आएगी। जदयू सिर्फ बिहार तक नहीं बल्कि आगे के तरफ भी अपना रास्ता देखेगी।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com