Breaking News
Home / गैजेट / Nokia 2.3 मार्किट में हुआ लॉन्च, डुअल कैमरे के साथ

Nokia 2.3 मार्किट में हुआ लॉन्च, डुअल कैमरे के साथ

एचएमडी ग्लोबल ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Nokia 2.3 को लॉन्च कर दिया है। नोकिया 2.3 एक एंट्री लेवल एंड्रॉयड स्मार्टफोन है। इस फोन के साथ एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी मिल रही है। इसके अलावा छ महीने के लिए एसेसीरीज की वारंटी मिल रही है।

Image result for nokia 2.3

Nokia 2.3 की कीमत:-
कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 8,199 रुपये है। इस कीमत में आपको 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट मिलेगा। इस फोन की बिक्री नोकिया के ऑनलाइन स्टोर और तमाम स्टोर्स से 27 दिसंबर से होगी। फोन के साथ जियो की ओर से 7,200 रुपये का फायदा मिल रहा है।

Nokia 2.3 की स्पेसिफिकेशन:-
इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ स्टॉक एंड्रॉयड पाई 9.0 दिया गया है। वहीं इस फोन को एंड्रॉयड 10 का भी अपडेट मिलेगा। Nokia 2.3 में 6.2 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है। डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच भी मिलेगा। इस फोन में मीडियाटेक का हीलियो ए22 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन सिर्फ 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा।

 


 

Nokia 2.3 का कैमरा:-
नोकिया 2.3 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिनमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है जो कि डेफ्थ के लिए है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.4 है।

Nokia 2.3 की बैटरी और कनेक्टिविटी:-
फोन की बॉडी पॉलिमर की है। इसके अलावा इसमें गूगल असिस्टेंट के लिए अलग से बटन दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक है। फोन में 4000mAh की बैटरी है जिसके साथ 5 वॉट का चार्जर मिलेगा।

https://www.youtube.com/watch?v=myzXCLT2gyo

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com