Breaking News
Home / खेल / गम भुलाने के लिए ‘ट्रेंट बोल्ट’आजकल कर रहे है ये काम

गम भुलाने के लिए ‘ट्रेंट बोल्ट’आजकल कर रहे है ये काम

वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में जिम्मी नीशम के गेंद पर बेन स्टोक्स ने गेंद छक्के के लिए मारा लेकिन बॉउंड्री के पास खड़े ट्रेंट बोल्ट ने गेंद को कैच तो कर लिया मगर पैर बाउंड्री के बाहर चला गया। जिस वजह से बेन स्टोक्स को 6 रन मिल गया और न्यूजीलैंड की हार की वजह भी कहीं ना कहीं ट्रेंट बोल्ट के द्वारा किया गया गलती माना जा रहा है।


Image result for ट्रेंट बोल्ट and ben stokes

आपको बता दें कि स्वदेश लौटने के बाद ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि वह अपने द्वारा किया गया गलती को नहीं भूला पा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमारी वजह से मैच हारे हैं। हम सभी इस मैच को इतनी जल्दी नहीं भूल सकेंगे आने वाले काफी साल तक नासूर बन कर टिस देती रहेगी। स्वदेश लौटने के बाद कीवी टीम के बाकी खिलाड़ी अपने-अपने हिसाब से गम भुलाने की कोशिश में लगे हुए हैं वही ट्रेंट बोल्ट अपने गम भुलाने का एक नया तरीका खोजा।

Image result for ट्रेंट बोल्ट with dog

ट्रेंट बोल्ट आजकल अपने कुत्ते को लेकर समुद्र किनारे जाता है वॉक के साथ -साथ समुद्र के ताज़ी हवा को उन्होंने हार को भुलाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने सभी देशवासी और प्रशंसकों से माफी मांगना चाह रहा हूं कि मेरी वजह से फाइनल मैच हार गए।


14 जुलाई को लॉर्ड्स में खेला गया गया फाइनल मैच जिसमें न्यूजीलैंड और इंग्लैंड आमने-सामने थे। मैच बहुत ही रोमांचक रहा शायद ही ऐसा मैच देखने को मिला होगा। मैच का रिजल्ट सुपर ओवर तक गया लेकिन, सुपर ओवर में भी दोनों टीमों ने बराबर बराबर स्कोर बनाए। आईसीसी के नियम के हिसाब से सबसे ज्यादा बॉउंड्री मारने वाले को जीत दे दी गई। जिस वजह से मेजवान इंग्लैंड टीम पहली बार वर्ल्ड कप के इतिहास में जीतने में कामयाब हो सका।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com