Breaking News
Home / ताजा खबर / बस एक शर्त पर इस गांव में रहने के लिए मिलते है पैसे…

बस एक शर्त पर इस गांव में रहने के लिए मिलते है पैसे…

सेन्ट्रल डेस्क , रुपक जे:  एक ऐसी बात सामने आई जिसे सुन के लोगों को काफ़ी सुखद और आश्चर्य होगा कि क्या यह भी हो सकता है।  जी हां हम बात कर रहे हैं एक ऐसे गांव के बारे में जहां रहने के लिए घर और पैसे दिए जाते हैं।  ऐसा नमूना कहीं और नहीं बल्कि इटली के पीडमांट क्षेत्र में लोकाना जिले का है जहां यह अनमोल प्रस्ताव मिल रहे हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

यह ऑफर पूरे देश के लिए है।  ये प्रस्ताव खासतौर पर युवा फैमिली के लिए है। गांव चाहता है कि नए लोग यहां आए। उनके समुदाय का हिस्सा बनें। ये गांव बहुत खूबसूरत पहाड़ी पे बसा हुआ है जहां एक से सुंदर एक पुरानी शैली के आलीशान मकान बने हैं। खूब हरियाली है और लंबे चौड़े खेत।

दरअसल इस गाव में लोगों की आबादी काफ़ी कम हैं और इस गांव में अधिकांश लोग बूढ़े हैं । जनसंख्या कम होने के चलते इस योजना  को अपनाया गया। आपको बता दे की इस गांव में  रहने के लिए आपको कमरे के  अलावा 10,000 यूरो यानि करीब सवा आठ लाख (8.17लाख रुपए) देने का ऑफर  है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

यहां ठहरने के लिए कुछ शर्त है।
यहां पहले से रह रहे लोग ने कुछ शर्त रखी हैं।
@रहने वालों के पास एक बच्चा होने अनिवार्य हैं
उसका मासिक साथ ही उनका वेतन छह हजार यूरो यानि 4.9 लाख रुपए होना चाहिए।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com