Breaking News
Home / ताजा खबर / पाकिस्तान की फिर नापाक हरकत, भारतीय सेना का एक जवान शहीद

पाकिस्तान की फिर नापाक हरकत, भारतीय सेना का एक जवान शहीद

सीमा पर एक बार पाकिस्तान की नापाक हरकत सामने आई है। जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एलओसी पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया। इस दौरान नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान सेनी की तरफ से की गई फायरिंग में बुधवार को भारतीय सेना के एक जवान के शहीद होने की खबर है। रक्षा प्रवक्ता की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ से इस साल नियंत्रण रेखा पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया है। इस घटना में राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले भारतीय सेना में सिपाही लक्ष्मण शहीद हुए हैं। इस साल पाकिस्तान की तरफ से होने वाले सीजफायर उल्लंघन की वजह से शहीद होने वाले लक्ष्मण चौथे जवान हैं।

भारतीय सेना के प्रवक्ता की तरफ से कहा गया है कि पाकिस्तानी सेना ने राजौरी जिले के सुंदरबानी सेक्टर में अचानक बिना उकसावे के फायरिंग शुरू कर दी गई थी। भारतीय सेना की तरफ से भी पाकिस्तानी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया गया।  पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में सिपाही लक्ष्मण गंभीर रूप से जख्मी हुए थे। बाद में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

भारतीय सेना के प्रवक्ता की तरफ से कहा गया कि सिपाही लक्ष्मण एक बहादुर, बेहद प्रेरित और संजीदा सैनिक थे।  राष्ट्र उनके सर्वोच्च बलिदान और कर्तव्य के प्रति समर्पण के लिए हमेशा उनका ऋणी रहेगा। इससे पहले, जनवरी में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी गोलीबारी में सेना के तीन जवान शहीद हो गए थे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com