Breaking News
Home / खेल / पाकिस्तान का बयान- भारतीय टीम मौजूदा दौर की सबसे बेहतर टीम

पाकिस्तान का बयान- भारतीय टीम मौजूदा दौर की सबसे बेहतर टीम

पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप में अपनी हार को बरकरार रखा है। भारतीय टीम ने DLS के तहत 89 रन से सातवीं बार विश्व कप में पाकिस्तान को हराया है।


Image result for india win after pakistan

हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि ‘भारत ने हमें तीनों विभागों में पीछे छोड़ दिया और उन्होंने उनके अंदर दवाब झेलने शानदार तकनीक है। भारतीय टीम हमसे काफी बेहतर हैं। उन्होंने आगे कहा कि 90 के दशक की पाकिस्तान टीम भारत से काफी बेहतर थी लेकिन अब भारतीय टीम मौजूदा दौर की सबसे बेहतर टीम हैं।


Image result for SARFRAZ ahmed

आपको बता दें कि टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने लिया।जिसको लेकर भी विवाद देखा जा रहा है। मैच से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट कर कहा था कि पिच में नमी भी हो तो पहले बैटिंग चुननी चाहिए।

Image result for SARFRAZ ahmed

पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ी शोएब मलिक और मोहम्मद हाफिज के बचाव में सरफराज अहमद ने कहा कि उनके रहने से हमारी टीम में संतुलन बना रहता है। फिलहाल ड्रेसिंग रूम में कोई विवाद नहीं है सभी खिलाड़ी एक दूसरे के साथ है।


सरफराज अहमद ने मैच के बारे में कहा कि हमने दो मौके रोहित शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ी का गवा दिये। अगर दोनों मौका पकड़ लेते तो शायद नतीजा कुछ और ही निकलता लेकिन हमने गलती की।

मैच के बाद सचिन तेंदुलकर ने कहा था कि ‘सरफराज कंफ्यूज थे, क्योंकि जब वहाब रियाज की गेंदबाजी कर रहे थे, तब समझ में नहीं आ रहा किसे कहां लगाना चाहिए। उन्होंने शॉर्ट में विकेट पर खिलाड़ी लगा रखा था। इसके बाद जब शादाब गेंदबाजी के लिए आए तो उसने स्लीप पर फील्डिंग लगा दिया। साफ दिख रहा था कि टीम दबाव को झेल पाने में असमर्थ हैं। ऐसे में अपनी सोचने-समझने की शक्ति को नहीं खोना चाहिए।’


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com