Breaking News
Home / खेल / PCB ने Shahnawaz Dahani को दी कड़ी चेतावनी

PCB ने Shahnawaz Dahani को दी कड़ी चेतावनी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए पहचान बनाने वाले शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं। बता दें कि एशिया कप और अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर किए गए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी को पीसीबी (PCB) ने चेतावनी दी है। पकिस्तान क्रिकेट टीम में सेलेक्ट न किए जाने पर शाहनवाज दहानी का गुस्सा फूट गया है। उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया के जरिए टीम के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक और पाकिस्तानी मीडिया की छींटाकशी की है।

आपको बताते चलें कि पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ (Rashid Latif) और शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) के बीच बहस भी हो गई है। जिस पर पीबीसी (PCB) स्ट्रिक्ट एक्शन ले सकती है। दरअसल शाहनवाज दहानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा कि “लगता है कि मुख्य चयनकर्ता इंजमाम नहीं जानते कि मैं पाकिस्तानी गेंदबाज हूं और किसी ने भी प्रेस कांफ्रेंस में उनसे मुझे टीम से बाहर करने को लेकर सवाल नहीं किया।” ट्विटर पर किए गए इस पोस्ट के बाद पीसीबी की ओर से शहनवाज दहानी को फोन किया गया और चेतावनी दी गई कि वह भविष्य में ऐसे विवादस्पद बयान न दें। इसके तुरंत बाद शहनवाज दहानी ने पोस्ट को हटा दिया।

इस बीच पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की सूची ए के आंकड़े जारी किए। जिनमें से कुछ एशिया कप में भाग ले रहे हैं। राशिद के इस पोस्ट पर दहानी ने निराशा जताते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “एक भी पत्रकार या क्रिकेट विश्लेषक ने चयनकर्ताओं से सवाल पूछने या यह आंकड़े दिखाने की हिम्मत नहीं की। इसके बाद राशिद लतीफ ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। क्योंकि उन्होंने तुरंत क्रिकेटर से माफी मांगी। बता दें की शीर्ष बोर्ड पाकिस्तानी मीडिया और चयन समिति के प्रति शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) के रवैये को लेकर उन पर कार्रवाई कर सकता है।

By: मीनाक्षी पंत

About News Desk

Check Also

इंग्लैंड का बैजबॉल रणनीति सुपर फ्लॉप, टीम इंडिया ने सीरीज में अच्छे से धोया

टीम इंडिया ने इंगलैंड को 5 टेस्ट मैचों की सीरिज में अच्छे से धूल चटा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com