Breaking News
Home / ताजा खबर / कॉमेडियन कपिल शर्मा के रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं पीएम मोदी

कॉमेडियन कपिल शर्मा के रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं पीएम मोदी

सेन्ट्रल डेस्क, अरफा जावेद- कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले साल दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। बता दें कि कपिल शर्मा दिल्ली में अब एक रिसेप्शन पार्टी आयोजित कर रहे हैं। इस पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने की संभावना है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 12 दिसम्बर 2018 को गिन्नी चतरथ के साथ जालंधर में शादी की थी। इसके बाद 24 दिसंबर को उन्होंने मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरक्त की थी। इसके बाद कपिल दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में रख रहे हैं। इस रिसेप्शन में मनोरंजन और राजनीति से जुड़े तमाम लोगों के शामिल होने की संभावना है। शामिल होने वाले महमानों की सूची में प्रधानमंत्री मोदी का नाम भी शामिल है। इससे पहले पीएम मोदी प्रियंका और निक के दिल्ली में रखे गए रिसेप्शन में शामिल हुए थे।

आपको बता दें कि पीएम मोदी और कपिल शर्मा एक-दूसरे के प्रशंसक रहे हैं। कुछ दिनों पहले पीएम मोदी फ़िल्म संग्रहालय का उद्घाटन करने मुंबई गए थे। कपिल ने उस वक़्त पीएम मोदी से मुलाकात की थी। पीएम से मुलाकात के दौरान ली गई एक तस्वीर को कपिल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी के सेंस ऑफ़ ह्यूमर की तारीफ़ की थी। इसके साथ-साथ उन्होंने पीएम के प्रेरणादायक विचारों की भी तारीफ़ की थी।

कपिल के इस ट्वीट के जवाब में पीएम मोदी ने उनका शुक्रिया अदा करते हुए कपिल द्वारा उनके सेंस ऑफ़ ह्यूमर की तारीफ़ पर खुशी व्यक्त की थी।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com