Breaking News
Home / राजनीति / ट्विटर पर PMO और गहलोत की जुबानी जंग

ट्विटर पर PMO और गहलोत की जुबानी जंग

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को राजस्थान यात्रा पर रहेंगे। पीएम मोदी राजस्थान कई विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी आज किसान सम्मान निधि के पैसे भी ट्रांसफर करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं इस पर अब राजनीति भी शुरू हो गई हैं। दरअसल, पीएम मोदी आज सीकर में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे, इस कार्यक्रम में पहले सीएम अशोक गहलोत को भी शामिल होना था, लेकिन किसी कारण से वह इसमें शामिल नहीं होंगे। इसपर अब राजनीति तेज हो गई है।

इस पर सीएम गहलोत ने पहले ट्वीट किया “माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, आज आप राजस्थान पधार रहे हैं। आपके कार्यालय PMO ने मेरा पूर्व निर्धारित 3 मिनट का संबोधन कार्यक्रम से हटा दिया है इसलिए मैं आपका भाषण के माध्यम से स्वागत नहीं कर सकूंगा अतः मैं इस ट्वीट के माध्यम से आपका राजस्थान में तहेदिल से स्वागत करता हूं।” इसके अलावा गहलोत ने प्रधानमंत्री से अग्निवीर स्कीम की वापसी ,जातिगत जनगणना सहित पाँच मांगों को भी रखा।

वहीं, इस पर पीएमओ ने जवाब देते हुए कहा कि प्रोटोकॉल के अनुसार, आपको विधिवत आमंत्रित किया गया है और आपका भाषण भी निर्धारित किया गया था, लेकिन आपके कार्यालय ने कहा कि आप शामिल नहीं हो पाएंगे। पीएम की पिछली यात्राओं के दौरान भी आपको हमेशा आमंत्रित किया गया है।

पीएमओ ने ट्वीट के माध्यम से जवाब दिया प्रोटोकॉल के अनुसार, आपको विधिवत आमंत्रित किया गया है और आपका भाषण भी निर्धारित किया गया था, लेकिन आपके कार्यालय ने कहा कि आप शामिल नहीं हो पाएंगे। पीएम की पिछली यात्राओं के दौरान भी आपको हमेशा आमंत्रित किया गया है और आपने अपनी उपस्थिति से उन कार्यक्रमों की शोभा बढ़ाई है। आज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आपका स्वागत है। विकास कार्यों के शिलापट्ट पर भी आपका नाम है।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com