Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / जावेद अख्तर और Kangana Ranaut में जारी हैं तकरार

जावेद अख्तर और Kangana Ranaut में जारी हैं तकरार

हिन्दी फिल्मों के गीतकार, कवि और पटकथा लेखक जावेद अख्तर और लोकप्रिय अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच पिछले कुछ समय से चल रहा विवाद थामने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस मामले ने एक नया रूख अपना लिया है। बीते समय कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ़ केस दर्ज किया था। जिसे लेकर कोर्ट ने समन जारी करते हुए 5 अगस्त को जावेद अख्तर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

आप को बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और जावेद अख्तर के बीच काफी लांबे समय से यह विवाद बना हुआ है। रिपोर्ट में कंगना ने जावेद अख्तर के खिलाफ आरोप लगाया था कि साल 2016 में उन्होंने एक्ट्रेस को अपने घर बुलाकर ऋतिक रोशन के साथ चल रहे उनके विवाद को खत्म करने के लिए धमकी दी था। इसके साथ ही एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा था कि अख्तर ने उन्हें इस मुद्दे पर ना बोलने के लिए धमकाया था और बाद में जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर कर दिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने भी जावेद अख्तर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

इससे पहले सोमवार को इस मामले की बारीकी से तहकीकात करने के लिए कंगना रनौत (kangana ranaut) और जावेद अख्तर के फैमिली डॉक्टर रमेश अग्रवाल को गवाही देने के लिए कोर्ट में बुलाया गया था। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए रमेश अग्रवाल ने बताया कि 2016 में जावेद, kangana और उनकी बहन रंगोली चंदेल के बीच हुई एक मुलाकात हुई थी।

इसके साथ ही अपने बयान में डॉक्टर रमेश अग्रवाल ने बताया कि मुलाकात करीब 20-30 मिनट तक चली और जाते समय जावेद ने कंगना रनौत (Kangana) से कहा था कि आपको माफी मांगनी पड़ेगी। इस दौरान जावेद अख्तरr ने रमेश अग्रवाल से कंगना और ऋतिक रोशन के बीच चल रहे विवाद पर बातचीत की थी और कहा था कि दोनों स्टार्स के बीच अब समझौता हो जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच किसी भी तरह के गलत शब्दों का प्रयोग नहीं हुआ था। अब यह विवादित मामला धीरे- धीरे तूल पकड़ता जा रहा है।

By: Meenakshi Pant

About News Desk

Check Also

Hollywood की Blue Beetle भारत में अपनी पैंठ जमाने के लिए तैयार

भारत के लोगों में हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों की दीवानगी काफी गहरी है। हॉलीवुड फिल्मों का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com