Breaking News
Home / ताजा खबर / मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शपथ समारोह में नहीं पहुँचने से सियासी हलचल

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शपथ समारोह में नहीं पहुँचने से सियासी हलचल

30 मई को नरेंद्र मोदी एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेने जा रहे है। देश के सभी नेतागण पहुँच रहे है। इसी दौरान मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी शपथ समारोह को लेकर आमंत्रित किया गया था। । पहले उन्होंने आने के लिए हामी भर दी।

Image result for mamata banerjee

ताज़ा खबर है कि ममता बनर्जी शपथ सम्मान समारोह में नहीं पहुँच रही है। उन्होंने पहले कहा था कि कई दूसरे राज्यों के सीएम भी शपथ ग्रहण समारोह में जा रहे हैं, इसलिए मैं भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लूंगी। हालाकिं कई मौके पर ममता बनर्जी कहती आयी कि मैं नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री नहीं मानती हूँ। फिर भी उन्होंने शपथ ग्रहण में आने के लिए हामी भरी।

Image result for mamata banerjee and modi

ममता बनर्जी के द्वारा नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में आने से इनकार के बाद सियासी हलचल बढ़ने लगी है। दीदी ने अपनी बात चिट्ठी जारी कर बताई। उन्होंने लिखा आपको प्रधानमंत्री पद के लिए बधाई। आपके आमंत्रण को मैंने स्वीकार कर शपथ ग्रहण समारोह में आने के लिए तैयार हो गयी थी। लेकिन, इन दिनों जिस तरह से मेरी और पार्टी के छवि को उछाला जा रहा है इससे आहत हूँ।

Related image

बंगाल में हुए 54 भाजपा कार्यकर्ता  की हत्या को राजनितिक रंग दिया जा रहा है लेकिन ये  हत्याएं आपसी रंजिश, पारिवारिक लड़ाई और अन्य मसलों की वजह से हुई है। इनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, ऐसा कोई रिकॉर्ड भी नहीं है। इसी कारण मैं शपथ समारोह पहुँचने में असमर्थ हूँ।

Image result for west bengal election violence

आपको मालूम होगा जिस तरह से बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने 42 लोकसभा सीटों में से भाजपा ने 18 सीटों पर जीत हासिल कर ऐतिहासिक जीत दर्ज की , उसके बाद से तृणमूल कांग्रेस पार्टी के अंदर कुछ ठीक नहीं चल रहा।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com