Breaking News
Home / ज्योतिष / प्राइम टाईम ग्लोबल आइकॉन अवार्डस 2021

प्राइम टाईम ग्लोबल आइकॉन अवार्डस 2021

अंक ज्योतिष, ज्योतिष शास्त्र की तरह ही एक ऐसा विज्ञान है, जिसमें अंकों की मदद से किसी के भविष्य के बारे में जानकारी दी जाती है।

हिंदी में इसकी गूढ़ विद्या को अंक शास्त्र और अंग्रेजी में न्यूमेरोलॉजी (Numerologyकहते हैं। अंक ज्योतिष में खासतौर से गणित के कुछ नियमों का प्रयोग कर व्यक्ति के जीवन के विभिन्न पहलुओं का आकलन कर उनके आने वाली जिंदगी के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। अंक ज्योतिष में जातक की जन्म तिथि के आधार पर मूलांक निकालकर उसके भविष्य फल की गणना की जाती है।

सिद्धार्थ एस कुमार, एक अंक विशेषज्ञ हैं। अपने त्रुटिहीन परिणाम के लिए जाने जानेवाले कुमार मनोगत विज्ञान के क्षेत्र में आने की अपनी यात्रा के बारे में बात करते हैं।6 वर्ष की आयु से ही अंक गणित एवं ज्योतिष विज्ञान से समन्धित समृद्ध परंपराओं इतिहास वाले परिवार से आते हैं,

एस्ट्रो न्यूमरोलॉजी (अंक ज्योतिष) एक विज्ञान है ,जो हम सभी की मदद कर सकता है

सिद्धार्थ एस कुमार

अपने सफल उद्यम “नुमारोवानी”के साथ उन्होंने इस आधुनिक दुनिया में अनेक व्यक्तियों और व्यवसायों को प्रामाणिक सलाह देने की अपनी यात्रा शुरू की है। वह बहुत काम समय में ही लोकप्रियता हासिल करने में सफल रहे हैं। सभी जाति, धर्म और राष्ट्रीयताओं के लोग, उनके ज्ञान से हमेशा लाभान्वित हुए हैं।
प्राइम टाइम श्री कुमार के योगदान और उपलब्धियों को रेखांकित करता है और आशा करता है कि समाज के लिए अपने ज्ञान का भंडार सदैव उपलब्ध रखेंगे।

About news

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com