Breaking News
Home / राजनीति / महिला की शिकायत को मुख्यमंत्री ने राहुल के सामने बताया तारीफ, बीजेपी नेता ने वीडियो ट्वीट किया

महिला की शिकायत को मुख्यमंत्री ने राहुल के सामने बताया तारीफ, बीजेपी नेता ने वीडियो ट्वीट किया

पुडुचेरी में राजनीतिक संकट के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को केंद्र शासित प्रदेश पहुंचे जहां एक मजेदार वाकया सामने आया है।

यहां पहुंचे राहुल गांधी से जब एक महिला ने केंद्र शासित प्रदेश के मुख्यमंत्री वी. नारायणस्वामी की शिकायत तमिल में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष से की तब नारायणस्वामी ने उस शिकायत को छिपाकर राहुल गांधी के सामने अपनी तारीफ के रूप में पेश किया। यह वीडियो बीजेपी नेता सी. टी. रवि ने ट्वीट किया है।

सी. टी. रवि ने ट्वीट किया, “कांग्रेस के नेता झूठ बोलने में राहुल गांधी के साथ प्रतिस्पर्धा करते दिख रहे हैं! तमिल में बुजुर्ग महिला: सरकार ने चक्रवात के दौरान हमारी मदद नहीं की। पुडुचेरी के सीएम नारायणस्वामी से लेकर राहुल: चक्रवात के दौरान उनसे मिलने और राहत प्रदान करने के लिए वह मुझे धन्यवाद दे रहे हैं।”

आपको बता दें कि वी. नारायणस्वामी के करीबी सहयोगी ए. जॉन कुमार ने मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कांग्रेस सरकार से असंतोष का हवाला देते हुए इस्तीफा दिया। इस इस्तीफे के साथ ही कांग्रेस अब यहां सत्ता खोने के कगार पर पहुंच गई है।

ए. जॉन कुमार ने विधानसभा अध्यक्ष वी. पी. शिवकोझुन्थु को विधान सभा में अपना इस्तीफा सौंप दिया, इसके एक दिन पहले पुडुचेरी के मंत्री मल्लद कृष्ण राव ने अपना इस्तीफा दे दिया था।

गौरतलब है कि राजनीतिक संकट के बीच पुडुचेरी की उप-राज्यपाल किरण बेदी को पद से हटा दिया गया है। राष्ट्रपति के प्रेस सचिव अजय कुमार ने एक बयान में कहा, ‘‘राष्ट्रपति ने निर्देश दिया है कि डॉ. किरण बेदी अब पुडुचेरी की उपराज्यपाल नहीं रहेंगी।

उन्होंने तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन को अपने दायित्वों का निर्वहन करने के साथ ही पुडुचेरी के उपराज्यपाल की जिम्मेदारी निभाने के लिए नियुक्त किया है। यह नयी जिम्मेदारी उनके नये उपराज्यपाल के पदभार ग्रहण करने के बाद से प्रभावी हो जाएगी और वह पुडुचेरी के उपराज्यपाल की नियमित व्यवस्था कर लिये जाने तक इस पद पर रहेंगीं।

किरण बेदी को 29 मई 2016 को पुडुचेरी का उप राज्यपाल नियुक्त किया गया था। यहां कांग्रेस सरकार और किरण बेदी में लगातार टकराव चला आ रहा था। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने 10 फरवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलकर एलजी किरण बेदी को वापस बुलाने का अनुरोध किया था।

ऐसे में बेदी को उप राज्यपाल पद से हटाने के फैसले का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, यह लोगों के अधिकारों की जीत है।

#puduchery. #rahulgandhi.

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com