Breaking News
Home / ताजा खबर / तीसरे दिन भी दिनभर इंतजार के बाद नहीं मिले राहुल गांधी ..

तीसरे दिन भी दिनभर इंतजार के बाद नहीं मिले राहुल गांधी ..

जिस तरह से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन अपेक्षाकृत बहुत ही निराशाजनक रहा। जिसके बाद से कांग्रेस पार्टी के अंदर खींचतान बढ़ गई है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पिछले दो दिनों से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलना चाहते है लेकिन राहुल गांधी मिलने के लिए अभी तक वक्त नहीं दे पाया।

Image result for ashok gehlot and sachin pilot

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए राजस्थान में कुछ सही नहीं रहा। राजस्थान में कुल 25 सीट है जिसमे पार्टी एक भी सीट पर जीत नहीं पाई। जबकि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी ऐसा ही हार देखने को मिला। जिसके बाद से राहुल गांधी बहुत ही खफा दिखाई पड़ रहे हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगभग 104 सभाएं की। हर सभा क्षेत्र में प्रचार किया 23 प्रत्याशियों के नामांकन को लेकर मुख्यमंत्री ने काफी जोर आजमाइश के बावजूद पार्टी के हाथ एक भी सीट नहीं आ सकी।

Image result for ashok gehlot and sachin pilot

जिसको लेकर अशोक गहलोत और सचिन पायलट रविवार पार्टी कार्यालय तुगलकपुर बोर्ड स्थित आवास पर सुबह 11:00 बजे पहुंचे थे लेकिन दिन भर इंतजार के बाद मुलाकात नहीं हो पाई। उधर राजस्थान में स्थानीय नेताओं ने कहा कि गहलोत को हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

जिसके बाद अशोक गहलोत के नजदीकी माने जा रहे कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने पार्टी के हार के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com