Breaking News
Home / देश / आतंकियों को सेना की फाइनल चेतावनी, सरेंडर करो या मरो
CREDIT: ANI

आतंकियों को सेना की फाइनल चेतावनी, सरेंडर करो या मरो

जम्मु-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद चले एकाउंटर को लेकर सुरक्षाबलों की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में CRPF, जम्मु-कश्मीर के वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए।  चिनार कॉर्प्स के लेफ्टिनेंट जनरल केजीएस ढिलौन्न, श्रीनगर के आईजी एसपी पाणी, CRPF के आईजी जुल्फिकार हसन और GoC विक्टर फोर्स के मेजर जनरल मैथ्यू शामिल थे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

इस प्रेस  कॉन्फ्रेंस में चिनार कॉर्प्स के लेफ्टिनेंट जनरल केजीएस ढिलौन्न ने कहा कि हम लोग पिछले काफी समय से जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों पर नजर बनाए हुए हैं। जैश के आतंकियों ने ही पुलवामा में आतंकी हमला किया था। हमने 100 घंटे के अंदर घाटी के मौजूद जैश की लीडरशिप को खत्म कर दिया है।


इसके साथ ही घाटी में मौजूद सभी आतंकियों को चुनौती दी गई है कि वो जल्द ही सरेंडर कर दे। अगर आतंकी सरेंडर नही करते है तो वो सभी मारे जाएंगे। सेना की तरफ से आए बयान में कहा गया की जैश-ए-मोहम्मद पाकिस्तान का बच्चा है।  कश्मीर में नजाने कितने गाजी आए और कितने गए।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद वहां पर एक ऑपरेशन चलाया गया था। जिसमें पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड गाजी राशिद को मार गिराया था। इस मुठभेड़ से तीन आतंकी मारे गए थे। जबकि सेना के 5 जवान भी शहीद हो गए थे।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com