Breaking News
Home / ताजा खबर / शहीद मेजर विभूति का अंतिम संस्कार आज, नम आखों के साथ हुई विदाई

शहीद मेजर विभूति का अंतिम संस्कार आज, नम आखों के साथ हुई विदाई

नम आंखों के साथ देहरादून में लगातर दूसरे दिन देश के एक और सपूत को अंतिम विदाई दी जा रही है। कश्मीर में शहादत देने वाले मेजर चित्रेश के बाद मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल को अंतिम विदाई दी जा रही है। वो सोमवार को पुलवामा मुठभेड़ में शहीद हो गए थे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दा के नारों के साथ हजारों लोग विभूति को सलामी दे रहे हैं। मेजर विभूति शंकर का पार्थिव शरीर सोमवार को देहरादून लाया गया था। आपको बता दे कि पिछले साल अप्रेल में ही उनकी शादि हुई थी। सोमवार को जब मेजर की पत्नी दिल्ली अपने मायके जा रही थी तभी ट्रेन में उन्हे मेजर विभूति के शहीद होने की खबर मिली।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

देहरादून के डंगवाल रोड निवासी मेजर के पिता स्‍व. ओमप्रकाश ढौंडियाल का निधन हो चुका है। अब शहीद के परिवार में बूढ़ी दादी, मां, तीन बहनें और पत्नी हैं। दो बहनों की शादी हो चुकी है, जबकि एक अभी अविवाहित हैं। मेजर का परिवार मूल रूप से पौड़ी जिले के बैजरो ढौंड गांव का रहने वाला है।

पुलवामा एनकाउंटर में देहरादून के मेजर विभूति कुमार के अलावा हरियाणा में रेवाड़ी के रहने वाले सिपाही हरि सिंह, राजस्थान के झुंझुनूं के सेव राम और मेरठ के अजय कुमार शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि मेजर समेत तीन जवानों ने आतंकियों को घेर रखा था। तभी आतंकियों की ओर से हुई गोलीबारी में उनकी मौत हो गई।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com