Breaking News
Home / ताजा खबर / राहुल गांधी ने मेरे निमंत्रण को व्यापार बना दिया है : सत्यपाल मलिक

राहुल गांधी ने मेरे निमंत्रण को व्यापार बना दिया है : सत्यपाल मलिक

राहुल गांधी को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोके जाने पर जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा, “राहुल गांधी ने मेरे निमंत्रण को एक व्यापार बना दिया है. मैंने उन्हें कहा था कि अगर आप हमपर विश्वास नहीं करते हैं तो आइए और देखिए. लेकिन, बाद में उन्होंने (राहुल) कहा कि जो लोग नजरबंद हैं वो उनसे मिलेंगे, आर्मी से मिलेंगे. मैंने कहा कि मैं आपकी इन शर्तों को स्वीकार नहीं कर सकता और इसे प्रशासन पर छोड़ता हूं.”

 

आपको बता दें कि उन्होंने कहा, “हमने आर्टिकल 370 हटाया है और आप आने वाले कुछ दिनों में देखेंगे कि हम कश्मीर के लोगों के लिए बहुत कुछ करेंगे, और ऐसा महौल बनाएंगे कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लोग भी कहना शुरू कर देंगे कि देखो जम्मू-कश्मीर रहने वाली सबसे बेहतर जगह है.

केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री, मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, “अल्पसंख्यक मंत्रालय की एक उच्च-स्तरीय टीम, जिसमें सेक्रेट्री भी शामिल हैं, जम्मू, कश्मीर और लद्दाख का दौरा करेगी. टीम 27-28 अगस्त को श्रीनगर में होगी, वहां से टीम कारगिल, लेह और जम्मू भी जाएगी. यह टीम उन क्षेत्रों का पता लगाएगी जहां अबतक विकास नहीं हुआ है.”

Writen by – Heeta Raina

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com