Breaking News
Home / खेल / RCB के लिए प्लेऑफ का सफर खत्म तो DC के लिए उदय …

RCB के लिए प्लेऑफ का सफर खत्म तो DC के लिए उदय …

दिल्ली कैपिटल्स ने 2012 के बाद पहली बार आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचा। जबकि रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने का सफर लगभग खत्म हो गया।

 

Related image

आपको बता दें कि रविवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमे दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया। दिल्ली की शुऊआत अच्छी रही। पॉवरप्ले में टीम ने 62 रन बनाये जबकि पृथ्वी शॉ के रूप में विकेट गिरा। जिसके बाद शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने टीम को अच्छी स्तिथि में पहुँचाने का काम किया। अंत के ओवर शेरफेन रदरफोर्ड और अक्षर पटेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी कर टीम को 180 पार स्कोर ले जाने में सफल रहा।

दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर बैंगलोर टीम के महारथी विराट कोहली और AB डिविलियर्स को अंत तक नहीं खेल पाना टीम के हार का कारण बना। अच्छी स्थिति के बाबजूद बेंगलौर को अंत में 16 रन से हार का सामना करना पड़ा।

Image result for RCB AND DC MATCH TONIGHT

और भी पढ़ें – वाराणसी सीट ; नरेंद्र मोदी के खिलाफ तेज बहादुर यादव

दिल्ली कैपिटल्स के लिए गर्व की बात यह है कि रिकी पोंटिंग और सौरभ गांगुली के अगुआई में दिल्ली कैपिटल्स ने इस बार जबरदस्त खेल दिखाया। दिल्ली ने बंगलौर को हरा कर 12 मैच में 16 अंक के साथ पहले नम्बर पर काबिज़ हो गया और 2012 के बाद टीम प्लेऑफ में जगह सुनिश्चित करने में कामयाबी हासिल की।

Image result for RICKY PONTING AND SOURAV GANGULY DC MATCH TONIGHT

वहीं दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर बैंगलोर 12 मैच में 8 अंक के साथ अंकतालिका में नीचे के पायदान पर काबिज़ है।
बेंगलौर के लिए इस आईपीएल में शुरुआत से ही निराशाजनक रही।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com