Breaking News
Home / गैजेट / Realme X2 लॉन्च क्वाड कैमरा सेटअप के साथ, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Realme X2 लॉन्च क्वाड कैमरा सेटअप के साथ, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

 

स्मार्ट फोन की दुनिया में अपना नाम बना चुकी Realme कंपनी लंबे समय से चर्चाओं में चल रहे अपने स्मार्टफोन Realme X2 को चीन में लॉन्च कर दिया है. इससे पहले Realme कंपनी ने अपने Realme XT स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था. यूजर्स को इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी एसओसी, 64 मेगापिक्सल का कैमरा और बड़ा डिस्प्ले मिलेगा. इसके अलावा रियलमी एक्स2 में पावरफुल बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है.

X2 की कीमत :-

Realme चीन में इस फोन के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं-
1. 6 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, कीमत चीनी युआन 1,599 (15,900 रुपये)
2. 8 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज, कीमत चीनी युआन 1,899 (18,900 रुपये)

कंपनी ने इस फोन को ग्राहकों के लिए पर्ल ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध किया है.लेकिन अब तक भारत में रियलमी एक्स2 की लॉन्चिंग को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.

X2 की स्पेसिफिकेशन और कैमरा क्वालिटी :-

Realme X2 में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिला है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है. साथ ही कंपनी ने इस फोन को एंड्रॉयड 9 पाई और कलर ओएस 6 का सपोर्ट दिया है. बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में यूजर्स को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर मिलेगा.

बता दे इस फोन मं डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सैमसंग जीडब्ल्यू1 सेंसर और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है। साथ ही यूजर्स 32 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरे से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे.

X2 की बैटरी

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी VoLTE, जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को रियलमी एक्स2 में 4,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है.

Written by – Ashish kumar

https://youtu.be/4Q7DUZBm3B0

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com