Breaking News
Home / ताजा खबर / रिश्तेदार ने घर में घुसकर किया 4 साल की बच्ची का रेप

रिश्तेदार ने घर में घुसकर किया 4 साल की बच्ची का रेप

राजस्थान के जालोर में 4 साल की मासूम को घर में अकेला देखकर रेप करने का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी बालिका का रिश्ते में मामा लगता है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वही बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मामला जालोर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को आरोपी देबावास निवासी नारायण मेघवाल पीड़िता के पिता के साथ ही घर पर आया था। खाना खाने के बाद पीड़िता के पिता घर के बाहर बैठा था, जबकि मां सामान लेने दुकान पर गई थी। जिसके बाद आरोपी मामा ने मासूम को अकेला देखकर रेप कर दिया। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुन पिता दौड़कर पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने पॉक्सो में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही एएसपी डॉ. अनुकृति उज्जैनियां ने बताया कि मासूम को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। थानाधिकारी अरविंद कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने बुधवार रात दबिश देकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलने पर कलेक्टर नम्रता वृष्णि, एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल, एएसपी डॉ. अनुकृति उज्जैनियां, डीएसपी हिम्मत चारण, थानाधिकारी अरविंद कुमार समेत हॉस्पिटल पहुंचे। कलेक्टर व एसपी मासूम के स्वास्थ्य समेत पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। पुलिस ने भी मासूम का मेडिकल कराया है। बताया जा रहा है कि उसके स्वास्थ्य में सुधार है।

About Swati Dutta

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com