Breaking News
Home / ताजा खबर / ऋषि कपूर ने किया ऐलान रणबीर-आलिया की जल्द होगी शादी !

ऋषि कपूर ने किया ऐलान रणबीर-आलिया की जल्द होगी शादी !

सेंट्रल डेस्क रूपक J – बॉलीवुड में आये  दिन शादी की खबरे छाई रहती है. पहले प्रियंका चोपड़ा- निक जोन्स  फिर विराट-अनुष्का उसके बाद रणवीर सिंह – दीपिका पादुकोण लेकिन अब एक नए कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहे है इसकी पुष्टि की जा रही है . वो जोड़ी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेत्री आलिया भट्ट और उभरते हुए कलाकार रणबीर कपूर की है।

दरअसल, फिल्म ब्रह्मास्त्र के शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए . अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जिसमें रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट एक साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर संभाल रहे हैं और म्यूजिक डायरेक्शन की जिम्मेदारी ली है मशहूर संगीतकार प्रीतम ने.


आपको बता दे की शूटिंग के दौरान आलिया और रणबीर कपूर को काफी बार एक साथ देखा गया . अब खबरें ये आ रही है कि रणबीर कपूर के पिता यानि मशहूर एक्टर ऋषि कपूर और माता नीतू कपूर दोनों रणबीर कपूर को जल्द से जल्द शादी के बंधन में देखना चाहते है। फ़िलहाल ऋषि कपूर और नीतू कपूर दोनों यूएस में है और आते ही आलिया के फॅमिली के साथ मिलकर पंडित जी से शादी की शुभ मुहर्त को लेकर दिन निश्चय करने वाले है ।

जब ऋषि कपूर बीमार चल रहे थे तब आलिया उनसे मिलने न्यूयॉर्क भी पहुंची थी जहां पहले से रणबीर कपूर मौजूद थे.

आपको बता दे की कैटरीना कैफ के सम्बन्ध टूटने के बाद रणबीर कपूर खुद को सँभालने में नाकाम रहे. जहाँ तक बात कैटरिना की है तो रणबीर के माता-पिता को कैटरीना कैफ पसंद नहीं थी. लेकिन वहीं बात आलिया की करे तो रणबीर कपूर के माता-पिता को आलिया भट्ट काफी पसंद है जिसके चलते वे जल्दी से जल्दी दोनों की शादी करवाना चाहते है ।

 

लेकिन अभी इस बात की पूरी तरह से पुष्टि नहीं किया गया की दोनों कबतक एकदूसरे के हो जायेंगे , लेकिन उनके फैंस की उत्साह देखने लायक है।

https://www.youtube.com/watch?v=7aAbbBhJjQI

आपको बता दे की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फ़िलहाल आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में व्यस्त है. ये फिल्म सिनेमा घर में क्रिसमस डे के अवसर पर रिलीज़ होने की आशंका ब्यक्त किया जा रहा है ।

https://www.youtube.com/watch?v=nWYu-lcWpl8

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com