Breaking News
Home / ताजा खबर / कश्मीरियों को पीटने वाले गुंडों को इस निडर शख्स ने रोका, जाने कौन है ये हिरो

कश्मीरियों को पीटने वाले गुंडों को इस निडर शख्स ने रोका, जाने कौन है ये हिरो

सेंट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय: कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले के बाद से हीं देश के अन्य हिस्सों में कश्मीरियों को टारगेट किए जाने की घटनाएं सामने आ रही हैं। लेकिन सबसे तजा मामला लखनऊ से सामने आया है। जहां कुछ भगवा कपड़े पहने गुंडो ने सड़क पर ड्राय फ्रूट बेचने वालें एक कश्मीरी युवक की पीटाई कर दी है। इस मामले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि गुंडों ने जिस कश्मीरी को पीटा उसके बाद से ही देश भर में कई जगह कश्मीरियों से बदसलूकी की घटनाएं सामने आईं. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कुछ गुंडों ने कश्मीरियों को पीटा। इसका वीडियो वायरल हो गया। कश्मीरियों को पिटने वालें लोग विश्व हिंदू दल के कार्यकर्ता बताए जा रहे है। लेकिन हम बात उस व्यक्ति की करेंगे जिसने इस पूरे वीडियो में हिरो का किरदार अदा किया। उस शख्स का नाम है जफर रिजवी।

इस ​वीडियो के वायरल होने के बाद से ही जफर सोशल मीडिया पर हिरो बन गए है। लोग उनके फेसबुक अकाउंट पर धन्यवाद बोल रहे है। वहीं जफर को इंटरव्यू के लिए भी लगातार फोन आ रहे है। वहीं उन्होंने इसे लेकर अपने फेसबुक अकाउंट पर इसे लेकर पोस्ट भी किया और बताया कि वे कोई हिरो नहीं है, उन्होंने बस वहीं किया जो करना चाहिए। जफर ने आगे यह भी कहा कि वे किसी को इंटरव्यू नहीं देना चाहते। साथ ही कहा कि आप लोगों को हिरो बनाना है तो बनाइए लेकिन हमें क्या।

जफर ने आखिर किया क्या?

अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जहां ​दबेग पीटते रहते है और लोग चुपचाप देखते रहेते है। लेकिन जफर ऐसे नहीं है। काश्मीरियों को पीटनेवाले गुडों के सामने जफर डट गए और कहा क्यो मार रहे है। उन्होंने इस दौरान काश्मीरी युवक को बचाते हुए पुलिस को भी कॉल किया।

कश्मीरी युवक ने क्या कहा

इस पूरे मामले के बाद कश्मी​री युवक अफजल ने उन लोगों को धन्यवाद कहा जिन्होंने उसकी मदद की। साथ हीं कहा कि अब उन लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया है। अफजन ने कहा कि एसएसपी साहब ने हमारा साथ दिया इसके लिए धन्यवाद

देखें वीडियों :

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com