Breaking News
Home / ताजा खबर / RLSP का बिहार बंद, पटना राजधानी ट्रेन को रोका

RLSP का बिहार बंद, पटना राजधानी ट्रेन को रोका

सेन्ट्रल डेस्क, कौशल –  राजधानी पटना में RLSP के कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज और उपेंद्र कुशवाहा पर हुए हमले के विरोध में RLSP ने आज बिहार बंद बुलाया है। आज सुबह RLSP पार्टी कार्यकर्ताओं ने बक्सर में राजधानी एक्सप्रेस को रोक दिया। हालांकि, रेलवे पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हंगामा कर रहे RLSP  पार्टी के कार्यकर्ताओं को खदेड़ निकाला, जिसके बाद राजधानी ट्रेन को रवाना किया जा सका।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

जानकारी के मुताबिक, RLSP के बिहार बंद के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ता सुबह के करीब 3 बजे ही बक्सर स्टेशन पहुंच गये। कार्यकर्ताओं ने करीब सवा तीन बजे बक्सर स्टेशन पहुंची हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस (डाउन) को रोक कर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया। इस बीच मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने कार्यकर्ताओं को समझा-बुझा कर रेलवे ट्रैक खाली कराया और ट्रेनों का परिचालन सुचारू रूप से शुरु करावाया।  कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के कारण करीब एक घंटे तक मेन लाइन बाधित रही। बता दें कि राजधानी पटना में शनिवार को RLSP कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हुए हमले को लेकर बिहार बंद बुलाया था। RLSP के बिहार बंद का विपक्षी दलों ने समर्थन किया है। जहां एक ओर पटना में RLSP कार्यकर्ताओं ने चितकोहरा पुल के पास वाहनों को रोक कर हंगामा शुरु कर दिया, वहीं दूसरी ओर भोजपुर ज़िले में RLSP कार्यकर्ताओं ने आरा-मोहनिया मार्ग को जाम कर दिया है। आरा-मोहनिया मुख्यमार्ग जाम किये जाने से गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी है।

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com