Breaking News
Home / ताजा खबर / सलमान खान ने दबंग 3 के सेट पर लगाया फोन पर रोक।

सलमान खान ने दबंग 3 के सेट पर लगाया फोन पर रोक।

सलमान की आने वाली फ़िल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू हो गयी है, जिसमे सलमान खान अपने चुलबुल पांडे के अवतार मे नज़र आएंगे। पता चला है की सलमान खान इसमें बूढ़े और जवान दोनों रोल मे नज़र आने वाले है। , ये फ़िल्म दबंग की पहली सीरीज की सीक्वल बताई जा रही है।

इस फ़िल्म मे कुछ नये एक्ट्रेस भी नज़र आने वाले है।महेश मांजरेकर की बेटी ‘सई’ इस फ़िल्म से डेब्यु करने वाली है , साथ ही इस फ़िल्म मे वो सलमान खान की कॉलेज गर्लफ्रेंड बनी है। साथ ही उन्हें कही अकेले बाहर जाने से भी मना है, क्योंकी कोई ये नहीं चाहता की सई की पिक्चर कोई खींच ले और रिलीज़ से पहले कोई उन्हें देख ले। सब का मनाना है की सई को इस मूवी मे एक सस्पैंस की तरह रखा गया है इसलिए अगर उससे पहले लोगो को सई की जानकारी हुई तो सस्पैंस ख़त्म होने का खतरा है।

बता दें कि ‘दबंग-3′ के सेट पर फ़ोन का इस्तेमाल भी मना है। ताकि सई का लुक किसी भी तरह से रिलीज़ ना हो, और सेट पर सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गयी है। दबंग 3’ का डायरेक्शन प्रभुदेवा कर रहे हैं और इस फिल्म में सलमान के अलावा ‘सोनाक्षी सिन्हा’ और ‘अरबाज खान’ भी अपने-अपने किरदार निभाते दिखाई देंगे। यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

Written by : Pooja Kumari

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com