Breaking News
Home / ताजा खबर / सलमान खान का खुलासा, धोनी है पसंदीदा खिलाड़ी

सलमान खान का खुलासा, धोनी है पसंदीदा खिलाड़ी

रविवार को खेले गए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच आईपीएल फाइनल जिसमे मुंबई इंडियंस ने 2108 विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स को आखिरी बॉल पर एक रन से शिकस्त देकर चौथी बार कप पे कब्ज़ा करने में सफल रहा।

Image result for ipl final

तो वहीं फिल्म “भारत” के प्रमोशन को लेकर पहुंचे सलमान खान को एक इंटरव्यू में पूछा गया कि आपका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है तो सलमान ने महेंद्र सिंह धोनी को अपना पसंदीदा खिलाडी बताते हुए कहा कि ‘धोनी बहुत अच्छे इंसान के साथ-साथ एक पॉजिटिव इंसान भी है। शांति के साथ गेम खेलते है, न ही उनके अंदर भेदवाह है। सबको एक साथ ले जाने की कोशिश करते है। विकेट मिलने पर जोश नहीं दिखाते। उनके अंदर कुछ बातें जो मुझे बेहद आकर्षित करती है।’

Image result for mahendra singh dhoni and salman khan

आप किसको सपोर्ट कर रहे है :-  जिसको लेकर सलमान खान ने कहा मैं ‘भारत’ को सपोर्ट कर रहा हूँ। कोई भी जीते लेकिन, देश के नागरिक से अपील है की हिंसा पर न उतरे।

Image result for bharat dhoni and salman khan

बचपन में आप भी क्रिकेटर बनना चाहते थे तो आपने सिनेमा में क्यों चुना :-    इस सवाल पर सलमान हंसने लगे बताया ‘जब मैं चौदह साल का था तो पापा ने मुझे क्रिकेट खेलते देखा।  उनकी इच्छा थी मैं क्रिकेटर बनु। कोचिंग लेने के बाद मैंने महसूस किया चार बजे उठाना, प्रैक्टिस करना फिर स्कूल जाना फिर , प्रैक्टिस करना  ये मेरे से नहीं हो पायेगा। फिर मैंने कभी क्रिकेट नहीं खेला और पूरा ध्यान सिनेमा के ऊपर लगाया। अब समय की कमी है फिल्म पर फोकस करू या क्रिकेट पर।’

Image result for salman khan batting in childhood

आपको बता दें कि सलमान खान की आनेवाली फिल्म “भारत” 5 जून को रिलीज़ होने वाली है।  जिसमे सलमान खान के साथ कैटरिना कैफ और सुनील ग्रोवर भी नज़र आने वाले है।

Posted By : Rupak J

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com