Breaking News
Home / गैजेट / 48 MP कैमरे वाला सैमसंग फ़ोन इतना सस्ता

48 MP कैमरे वाला सैमसंग फ़ोन इतना सस्ता

सैमसंग Galaxy A51 48MP camera के साथ, इतना सस्ता, जाने नई क़ीमत।

Flipkart और Amazon पर भी जारी हुई नयी क़ीमतें, जाने और फ़ीचर्ज़ भी

Samsung Galaxy A51 Price: 

हैंड्सेट निर्माता कम्पनी सैमसंग ने अपने 48 MP कैमरा सेन्सर वाले Samsung Galaxy A51 स्मार्टफ़ोन की क़ीमत में कटौती कर दी है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे की Samsung Galaxy A51 की क़ीमत 2000 रूपये कम हो गयी है। आइए देखते हैं इस स्मार्टफ़ोन की ख़ासियत और नयी क़ीमत।

Samsung Galaxy A51 Summary: 

सैमसंग का फ्लैगशिप-ग्रेड इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले कटआउट स्पोर्ट करने के लिए सैमसंग गैलेक्सी ए 51 पहले बजट फोन में से एक है। यह एक हल्का फोन है और इसे संभालना भी आसान है। इसमें चमकीले और छिद्रपूर्ण रंगों के लिए एक सुपर AMOLED पैनल है।

फोन Exynos 9611 ओक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित है। आपको एंड्रॉइड 10 पर आधारित एक यूआई 2.0 मिलता है, साथ ही कुछ भारत-विशिष्ट विशेषताओं के साथ जैसे विज़ुअल कार्ड, multilingual predictive typing  और स्मार्ट क्रॉप के रूप में आपके SMS संदेशों को manage करने की क्षमता, जो एक स्क्रीनशॉट के यूज़र के लिए सबसे प्रासंगिक हिस्से सिंगल टैप-क्रॉप टेक्नॉलजी के साथ आता है।

कुल मिलाकर प्रदर्शन अच्छा है, लेकिन बेहतर हो सकता है, सैमसंग ने अधिक शक्तिशाली चिप का उपयोग किया था। यह सैमसंग के पहले फोन में से एक है जिसमें एक समर्पित मैक्रो कैमरा है। हमें छवि गुणवत्ता अच्छी लगी। कम रोशनी की छवि की गुणवत्ता थोड़ी निराशाजनक थी और इसलिए आदर्श प्रकाश की तुलना में फ्रंट कैमरे की गुणवत्ता कम थी। 4,000 एमएएच की बैटरी एक अच्छी दिन भर की बैटरी लाइफ प्रदान करती है और इसमें 15W फास्ट चार्जिंग भी है।

अन्य खबरों के लिए बने रहें news10india के साथ!

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com