Breaking News
Home / ताजा खबर / बिग बॉस की लोकेशन शिफ्ट होने से खुश नहीं हैं सलमान खान, बताई वजह

बिग बॉस की लोकेशन शिफ्ट होने से खुश नहीं हैं सलमान खान, बताई वजह

कलर्स टीवी शो बिग बॉस 13 में इस बार कई सारे बदलाव किए गए हैं. जिसमें से एक है लोकेशन का चेंज होना. लेकिन खबरों की माने तो सलमान खान को वेन्यू में बदलाव करना खास पसंद नहीं आया.

एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बिग बॉस 13 को लेकर बातचीत की. दबंग खान ने बताया कि क्यों रियलिटी शो के लिए फिल्म सिटी सही फैसला नहीं है. सलमान ने कहा- ”फिल्म सिटी पर सेट लगने से ट्रैवल का समय बचेगा, किलोमीटर के हिसाब से कम ट्रैवल होगा. लेकिन ट्रैफिक रहेगा. इसलिए ये ज्यादा ट्रैवल होगा. यहां से लोनावला पहुंचने में 2 या सवा घंटा लगता है. लेकिन गैलेक्सी अपार्टमेंट से फिल्म सिटी के रास्ते में बहुत बेकार ट्रैफिक है. ये आपके अच्छे खासे 3 या ढाई घंटे ले लेगा. कभी कभी इससे ज्याद भी.

 


 

सलमान खान ने शो के फॉर्मेट के बारे में कहा- ”ये जो पूरा कॉमनर और सेलेब्रिटी का फंडा है, मुझे नहीं लगता उनके बीच ज्यादा अंतर है. ये बस एक टर्म है. हर कोई कॉनमर है और सेलेब्रिटी है. एक बार जब वो टीवी पर आ गए, बिग बॉस हाउस में एंट्री तक गए तो वे सेलेब्रिटी बन जाते हैं. जब सलमान से पूछा गया कि बिग बॉस 13 दर्शकों को के लिए क्या नया दे रहा है तो सलमान ने कहा- ”इस बार एक महीने में फिनाले होगा. इसलिए कंटेस्टेंट्स शुरुआती 4 हफ्तों से ही फिनाले के लिए खेल रहे होंगे. फिर 2 हफ्तों बाद कई ट्विस्ट आएंगे. फिर बाद में मेन फिनाले आएगा. बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर 29 सितंबर को रात 9 बजे होगा.

Written by -Pooja Kumari

https://youtu.be/mA-IiH1Fkck

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com