Breaking News
Home / गैजेट / दिसंबर में Samsung Galaxy S10 Lite होगा लॉन्च

दिसंबर में Samsung Galaxy S10 Lite होगा लॉन्च

कोरियन कंपनी सैमसंग पूरी दुनिया में अपने डिवाइसेज के लिए जानी जाती है। साथ ही लोगों ने भी कंपनी की गैलेक्सी रेंज को काफी पसंद किया है। यही वजह है कि सैमसंग ने लगातार गैलेक्सी के शानदार स्मार्टफोन्स को बाजार में उतारा है। हाल ही में आई रिपोर्ट से पता चला है कि कंपनी जल्द ही गैलेक्सी एस10 लाइट (Samsung Galaxy S10 Lite) को दिसंबर में भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है।
इससे पहले एस10 लाइट से जुड़ी कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनमें कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ था। आपको बता दें कि इस फोन को यूएस एफसीसी (US FCC) का सर्टिफिकेशन भी मिल गया है। वहीं, गैलेक्सी एस10 लाइट से पहले गैलेक्सी ए91 को पेश किया था।

Samsung Galaxy S10 Lite का यूएस एफसीसी सर्टिफिकेशन:-
यूएस एफसीसी सर्टिफिकेशन से एस10 लाइट के मॉडल नंबर SM-G770F की जानकारी मिली है। इससे पहले इस फोन को ब्राजील के एनाटेल (ANATEL) पर भी स्पॉट किया गया है। सर्टिफिकेशन में इस डिवाइस के तीन स्क्रीनशॉट्स दिखाई दे रहे हैं। इससे पता चला है कि यूजर्स को एस10 लाइट में डुअल सिम सपोर्ट मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो DC 11V; 4.05A पावर आउटपुट के मौजूद होने से सुपर फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जाएगा।

Samsung Galaxy S10 Lite की संभावित स्पेसिफिकेशन:-
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी एस10 लाइट एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और आठ जीबी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगा।

 


 

Samsung Galaxy S10 Lite का कैमरा:-
कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सेंसर, 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर होगा। वहीं, दूसरी तरफ ग्राहकों को 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेनी की उम्मीद है। फिलहाल, कंपनी इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

https://www.youtube.com/watch?v=aNYWJ3hHSz4&t=1s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com