Breaking News
Home / ताजा खबर / किसानों पर सियासत को लेकर विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-साजिश रचने वालों को हराएगा देश का किसान

किसानों पर सियासत को लेकर विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-साजिश रचने वालों को हराएगा देश का किसान

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर पिछले बीस दिनों से किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। सरकार से कई दौर की बातचीत के बावजूद अभी तक कोई बात नहीं बन सकी है। वहीं इस पूरी उठापटक के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसानों का कल्याण उनकी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सरकार किसानों की शंकाओं के समाधान के लिए हर वक्त तैयार है। दरअसल पीएम मोदी गुजरात के कच्छ में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने पहुंचे थे। इस दौरान पीएम मोदी ने किसानों के मुद्दे पर सियासत कर रहे विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया। प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा और किसानों को गुमराह करने के लिए साजिश रचने का आरोप लगाया है।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली के आसपास आजकल किसानों को डराने की साजिश चल रही है। अगर कोई आपसे दूध लेने का कॉन्ट्रैक्ट करता है, तो क्या भैंस लेकर चला जाता है? जैसी आजादी पशुपालकों को मिल रही है, वैसी ही आजादी हम किसानों को दे रहे हैं। कई वर्ष से किसान संगठन इसकी मांग करते थे, विपक्ष आज किसानों को गुमराह कर रहा है लेकिन अपनी सरकार के वक्त ऐसी ही बातें करता था।

वहीं पीएम ने विपक्ष पर करारा वार करते हुए कहा कि यही वो लोग हैं जो इस कानून की मांग कर रहे थे। आज विपक्ष में बैठकर किसानों को भ्रमित कर रहे हैं। सरकार ने ऐतिहासिक कदम उठाया है। किसानों की आय बढ़े, समस्याएं कम हों। इस ईमानदार नियम, ईमानदार प्रयास को देश के हर कोने के किसान ने आशीर्वाद दिया है। आशीर्वाद की ताकत, भ्रम फैलाने वालों, राजनीति करने वालों, किसानों के कंधे पर बंदूक रखने वालों को देश के किसान परास्त करके रहेंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com