Breaking News
Home / ताजा खबर / ममता बनर्जी ने विपक्ष से की एकजुटता की अपील, दीदी की चिट्ठी का असर होगा?

ममता बनर्जी ने विपक्ष से की एकजुटता की अपील, दीदी की चिट्ठी का असर होगा?

पश्चिम बंगाल की सियासत लगातार दिलचस्प होती जा रही है। अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विपक्षी नेताओं को एकजुट होन का आह्वान किया है। ममता बनर्जी ने विपक्षी दलों के नेताओं को चिट्ठी लिखी है। पत्र में उन्होंने लिखा है, जिसमें उन्होंने लोकतंत्र और संवैधानिक संघवाद पर भाजपा और सरकार पर हमलों का आरोप जड़ा है। टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, एनसीपी चीफ शरद पवार, एमके स्टालिन, तेजस्वी यादव, शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे, आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को चिट्ठी लिखी है। 

अपने पत्र में ममता बनर्जी ने लिखा है कि मेरा दृढ़ विश्वास है कि लोकतंत्र और संविधान पर भाजपा के हमलों के खिलाफ एकजुट और प्रभावी संघर्ष का समय आ गया है।उन्होंने लिखा कि गैर-भाजपा दलों की सरकार वाले राज्यों में केन्द्र सरकार राज्यपाल की शक्तियों का गलत इस्तेमाल करके निर्वाचित सरकारों के लिए समस्या पैदा कर रही है। ममता बनर्जी ने इसके खिलाफ एकजुटता की अपील की है।

वहीं ममता बनर्जी ने अपने ऊपर हमले के आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी कार पर हमला करने वालों की तस्वीरें और वीडियो हैं और वो चुनाव के बाद इस मुद्दे को उठाएंगी। ममता बनर्जी ने कहा कि वो कार्रवाई से इसलिए परहेज कर रही हैं, क्योंकि चुनाव जारी हैं और आदर्श आचार संहिता लागू है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com