Breaking News
Home / Uncategorized / जल्द ही Samsung Galaxy S11 मार्किट में होगा लांच, 8K में वीडियो रिकॉर्डिंग

जल्द ही Samsung Galaxy S11 मार्किट में होगा लांच, 8K में वीडियो रिकॉर्डिंग

साउथ कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस11 (Samsung Galaxy S1) को लॉन्च करने वाली है। लॉन्चिंग से पहले ही सैमसंग गैलेक्सी एस11 की कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन को प्रीमियम सेगमेंट में रखेगी। वहीं, अब इस फोन के कैमरा से जुड़ी जानकारी सामने आई है, जिसमें यूजर्स को 8के वीडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट मिलेगा।

 

सैमसंग गैलेक्सी एस11 की रिपोर्ट:-
एक्सडीए की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी गैलेक्सी एस11 स्मार्टफोन के कैमरा में 8के वीडियो रिकॉर्डिंग का फीचर देगी। साथ ही इस डिवाइस के अंतराष्ट्रीय मॉडल में वीडियो को Decoding/Encoding के लिए एक्सिनॉस 990 चिपसेट दिया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ अमेरिका में लॉन्च होने वाले सभी वेरियंट्स में लेटेस्ट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 एसओसी का सपोर्ट मिल सकता है।

 


 

नहीं मिलेगा आईसोसेल का सेंसर:-
पुरानी लीक रिपोर्ट्स की मानें तो गैलेक्सी एस11 में कैमरा के लिए 108 मेगापिक्सल का आईसोसेल ब्राइट एचएमएक्स सेंसर को इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी इस सेंसर को बीते वर्ष लॉन्च किया था। लेकिन इसके अपग्रेडेड वर्जन का सपोर्ट दिया जा सकता है।

शाओमी के फोन में पहली बार हुआ सेंसर का इस्तेमाल:-
चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने सबसे पहले सैमसंग के 108 मेगापिक्सल वाले सेंसर को अपने स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया था।

सैमसंग गैलेक्सी एस11 के संभावित फीचर्स:-
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी गैलेक्सी एस11 को 6.4 और 6.2 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश करेगी। इसके अलावा ग्राहकों को इस फोन के बड़े वर्जन में 6.4 और 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन मिलेगी। वहीं, इस फोन का डिस्प्ले कर्व्ड हो सकता है। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन के 6.7 इंच के डिस्प्ले में 5जी कनेक्टिविटी देगी।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com