Breaking News
Home / गैजेट / Samsung :- गैलेक्सी एम सीरीज की ऑफलाइन सेल जल्द होगी शुरू

Samsung :- गैलेक्सी एम सीरीज की ऑफलाइन सेल जल्द होगी शुरू

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी एम सीरीज (Samsung Galaxy M Series) के नए स्मार्टफोन्स को ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध करेगी। वहीं, गैलेक्सी एम सीरीज के फोन्स की बढ़ती मांग को ध्यान में रखकर कंपनी ने यह फैसला लिया है। इसके अलावा ग्राहकों को इन डिवाइसेज की खरीदारी करने पर आकर्षक डील्स और डिस्काउंट मिल सकते हैं। सैमसंग इंडिया के दो मुख्य अधिकारियों ने कहा है कि हमने बीते शुक्रवार को ऑफलाइन रिटेलर्स के साथ यह जानकारी साझा की थी।

ऑफलाइन रिटेलर्स को हुआ नुकसान :-
रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग, शाओमी, वीवो और रियलमी जैसी कंपनियों के फोन की मांग में बढ़ोतरी हुई हैं। लेकिन इस वर्ष ऑनलाइन एक्सक्लूसिव मॉडल्स और उन पर मिलने वाले डिस्काउंट की वजह से ऑफलाइन रिटेलर्स को बहुत नुकसान हुआ है।

सैमसंग का व्हाट्सएप मैसेज :-
सैमसंग के व्हाट्सएप मैसेज में लिखा है कि गैलेक्सी एम सीरीज के नए स्मार्टफोन को समान कीमत के साथ ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध किया जाएगा। साथ ही ग्राहकों और रिटेलर्स के वृद्धिशील मूल्य प्रस्ताव का मूल्यांकन करेंगे।

 


 

रिटेलर्स को इतना फीसदी हुआ घाटा :-
आपको बता दें कि अमेजन और फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल की वजह से ऑफलाइन रिटेलर्स को 30 से लेकर 40 फीसदी तक घाटा झेलना पड़ा था। सरकार की तरफ से बंपर डिस्काउंट पर पूछे जाने पर इन कंपनियों ने सफाई देते हुए कहा था कि ये ऑफर्स स्मार्टफोन ब्रांड की तरफ से दिए जाते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=jxxJ5Y-EbO8&t=47s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com