Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘प्रस्थानम’ का ट्रेलर रिलीज़, संजय दत्त नजर आएंगे राजनेता के अवतार में

‘प्रस्थानम’ का ट्रेलर रिलीज़, संजय दत्त नजर आएंगे राजनेता के अवतार में

संजय दत्त की प्रस्थानम का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 20 सितंबर को रिलीज होने वाली ये फिल्म एक नई पॅालिटिकल ड्रामा है जहां पर संजय दत्त एक राजनेता की भूमिका में नजर आएंगे. राजनीति,परिवार,क्राइम और ड्रामा में पिरोकर प्रस्थानम को पेश किया गया है. संजय दत्त एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में लौट आए.

ट्रेलर में कई ऐसे सीन है जो कि संजय दत्त की यादगार सुपरहिट फिल्म वास्तव की याद दिलाते हैं. संजय दत्त के अलावा बाकी स्टारकास्ट कहानी को अपने किरदार से नया ट्विस्ट देते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में मनीषा कोइराला, अली फजल, चंकी पांडे और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे नजर आएंगे.

बता दें कि ये फिल्म साउथ में 9 साल पहले इसी नाम से रिलीज हो चुकी है. हिंदी रीमेक को आज के हिसाब से बनाने की कोशिश की गई है. जहां सत्ता पाने की लालच और परिवार को बचाने की लड़ाई देखने को मिल सकती है.कई पुरानी जोड़ी फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देगी.

Related image

संजय दत्त और जैकी श्रॅाफ की दोस्ती और वफादारी देखने को मिलेगी. साथ ही महबूबा जो 2008 में निकली थी उसके बाद अब  मनीषा कोइराला और संजय दत्त की जोड़ी को इस फिल्म में देखेंगे. इस फिल्म को संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने निर्माण किया है.

Writen by – Pooja kumari

https://youtu.be/ZQCsSesuxQQ

About News10India

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com