Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / सुप्रीम कोर्ट से कोलकाता पुलिस को लगा झटका, सीबीआई के सामने पेश होंगे राजीव कुमार

सुप्रीम कोर्ट से कोलकाता पुलिस को लगा झटका, सीबीआई के सामने पेश होंगे राजीव कुमार

सेन्ट्रल डेस्क, अरफा जावेद- आम चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में सियासत गर्मा चुकी है। कोलकाता के मेट्रो चैनल के पास पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दो दिनों से ‘संविधान बचाओ’ धरने पर बैठीं हैं। आज उनके धरने का तीसरा दिन है। वहीं दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई याचिका पर सुनवाई कर फैसला सुना दिया है। इसके अलावा बंगाल में सीबीआई प्रकरण पर यूपी बीजेपी ने एक ट्वीट जारी कर मुख्यमंंत्री ममता बनर्जी और उनके सहयोगियों पर निशाना साधा है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

सुप्रीम कोर्ट का फैसला

आज सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई की याचिका पर सुनवाई की। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई का कहना है कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर सीबीआई के सामने पेश हों और घोटाले की जांच में सीबीआई का सहयोग करें। वहीं कोर्ट ने पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगाई है। इससे पहले सोमवार को हुई सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई और अन्य पक्षों से सबूत पेश करने के लिए कहा था।

धरने का तीसरा दिन

ममता बनाम मोदी धरने का आज तीसरा दिन है। मोदी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठीं टीएमसी प्रमुख को विपक्ष का पूरा सहयोग मिल रहा है। सोमवार को उनसे मिलने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, डीएमके नेता कनिमोझी समेत विपक्ष के तमाम नेता कोलकाता पहुंचे। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने इस मामले में ममता का समर्थन किया है।

 

यूपी बीजेपी ने किया ट्वीट

बंगाल में सीबीआई प्रकरण पर यूपी बीजेपी ने ट्वीट जारी कर ममता और उनके सहयोगियों पर निशाना साधा है। इस ट्वीट में तीन तस्वीरें हैं। पहली तस्वीर में ममता बनर्जी को तानाशाह शासक हिटलर की तरह दिखाया गया है। दूसरी तस्वीर में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर में हैं और नीचे कांटों से भरा हैलीपैड दिखाया गया है। तीसरी तस्वीर में पिंजरे में कैद सीबीआई अधिकारी हैं और उस पिंजरे की चाबी कोलकाता पुलिस के हाथों में है। इन तस्वीरों के कैप्शन में यूपी बीजेपी ने लिखा है,”देश आपके ये तौर-तरीके देख रहा है ‘हिटलर दीदी’, निश्चित ही आप और आपके गठबंधन के साथियों को जनता पूरी तरह नकार देगी।”

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com