Breaking News
Home / ताजा खबर / SC ने कश्मीरी छात्रों के लिए केन्द्र सहित 11 राज्यों को जारी किया नोटिस

SC ने कश्मीरी छात्रों के लिए केन्द्र सहित 11 राज्यों को जारी किया नोटिस

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-   पुलवामा में आतंकी हमले के बाद से देशभर के अलग-अलग हिस्सों से कश्मीरी लोगों को निशाना बनाए जाने की खबर आ रही है, इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी इस याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने आज केंद्र सरकार और 11 राज्यों को नोटिस जारी किया है और हमले के मामले में तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए भी दिए है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

सुप्रीम कोर्ट ने अपनी सुनवाई में कहा है कि राज्य कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाएं, भीड़ द्वारा हिंसा के मामलों को देखने के लिए बने नोडल ऑफिसर भी उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करें, साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कहा,भीड़ द्वारा लोगों की पीट पीट कर की गई हत्या के मामलों से निपटने से लिए नियुक्त नोडल अधिकारी पुलवामा हमले के बाद कश्मीरी छात्रों पर हमलों के मामलों को देखेंगे।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा के मसले पर केंद्र के अलावा जिन राज्यों को सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी है, वो हैं- उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, पंजाब, हरियाणा, मेघालय, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर। अब इस मामले में सुनवाई 27 फरवरी को फिर होगी।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com